Loading...    
   


JABALPUR से भागे प्रेमी युगल को ग्वालियर में गुंडों ने घेरा, आधी रात में पार्क में बैठे थे - MP NEWS

ग्वालियर
। मध्य प्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर से एक युवक नाबालिग प्रेमिका को लेकर भाग गया। दोनों ग्वालियर में आधी रात के समय झलकारी बाई पार्क में थे। उन्हें करीब 8 अपराधियों ने चारों तरफ से घेर लिया था। इससे पहले कि कोई अनहोनी हो पाती, वहां से गुजर रहे राहगीर ने डायल 100 को सूचना दी और मात्र 10 मिनट में पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने दोनों को मुक्त करा लिया परंतु गैंगरेप या हत्या जैसी वारदात करने की कोशिश कर रहे अपराधी फरार हो गए।

राहगीर की सूचना पर वारदात से पहले ग्वालियर पुलिस पहुंच गई

सीएसपी पड़ाव मुनीष राजौरिया ने बताया कि मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात करीब 1.30 बजे सूचना मिली थी कि एक युवक व किशोरी को आकाशवाणी चौराहे के पास झलकारी बाई पार्क में कुछ युवक परेशान कर रहे हैं। इसके बाद डायल 100 व गश्त पर निकले ASI आरसी पाराशर, प्रधान आरक्षक वीर सिंह व आरक्षक मोहित दुबे मौके पर पहुंचे। जहां करीब आधा दर्जन युवक एक जोड़े को घेरकर खड़े थे। पुलिस को देखते ही परेशान कर रहे युवक वहां से भाग गए। 

जबलपुर में BF के खिलाफ लड़की के अपहरण का मामला दर्ज है

पुलिस ने पूछताछ की तो युवक व किशोरी घबरा गए। पुलिस उन्हें निगरानी में लेकर पड़ाव थाना पहुंची। यहां पूछताछ में पता लगा कि वह जबलपुर जिले के रांझी नामक इलाके के रहने वाले हैं। जब पुलिस ने जबलपुर पुलिस से संपर्क किया तो पता लगा कि 3 दिन पहले यह प्रेमी जोड़ा भागा है। नाबालिग लड़की के स्वजन की तरफ से अपहरण का मामला भी दर्ज है।

समय पर पहुंची पुलिस, टली घटना
रात 1.30 बजे जिस तरह असामाजिक तत्व प्रेमी जोडे को घेरकर परेशान कर रहे थे। यदि पुलिस समय पर नहीं पहुंचती तो वह किसी घटना के भी शिकार हो सकते थे। पुलिस ने समय पर पहुंचकर संभावित घटना को टाल दिया।

17 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here