Loading...    
   


GWALIOR EAST से मितेन्द्र सिंह फाइनल!, भोपाल में हुई चर्चा सफल - MP BY-ELECTION NEWS

ग्वालियर। मध्यप्रदेश उपचुनाव के लिए डबरा एवं ग्वालियर सीट से कांग्रेस पार्टी के अधिकृत प्रत्याशियों की घोषणा हो चुकी है परंतु ग्वालियर पूर्व विधानसभा सीट से अब तक नाम फाइनल नहीं हुआ। प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने ग्वालियर आने से पहले ग्वालियर पूर्व के नेता मितेन्द्र सिंह को भोपाल बुलाया और बातचीत की।

उपचुनाव 2020 के लिये कांग्रेस ने भी कमर कसना शुरु कर दी है। ग्वालियर जिले में डबरा और ग्वालियर सीट पर टिकटों की घोषणा कर दी गई है। जबकि एकमात्र पूर्व विधानसभा को होल्ड पर रखा गया है। दरअसल, ग्वालियर पूर्व से सबसे प्रबल दावेदार मितेन्द्र सिंह, कुछ समय पहले तक ज्योतिरादित्य सिंधिया के काफी करीबी रहे हैं। शायद कमलनाथ को डर है कि मितेन्द्र सिंह टिकट मिलने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया के इशारे पर किसी अनहोनी का कारण न बन जाए।

बताया गया कि भोपाल से कमलनाथ के ऑफिस से आये कॉल के बाद मितेन्द्र भोपाल रवाना हो गये है। मंगलवार सुबह कमलनाथ के साथ मितेन्द्र सिंह की उप चुनाव व टिकट को लेकर बैठक हुई। कमलनाथ के दौरे के पहले मितेन्द्र को भोपाल बुलाना चर्चा का विषय है। वही 18 के दौरे में कांग्रेस के दावेदार जमकर शक्ति प्रदर्शन कर सकते है। पूर्व मुख्यमंत्री व प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के सामने जनसमर्थन दिखाने के लिये भीड़ जुटाने की मशक्कत सभी ने शुरु कर दी है।

16 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here