Loading...    
   


30 साल की नर्स झूठे प्यार का शिकार हो गई, BF ने 3 साल तक मनमानी करने के बाद छोड़ दिया - GWALIOR NEWS

ग्वालियर। मिस्ड कॉल से हुई दोस्ती के बाद युवक नर्स से बातचीत करने लगा और दोस्ती कर ली। इसके कुछ दिन बाद उसने उसे एक ही जाति का होने की कह कर प्रेम का इजहार करते हुए शादी का वादा किया और उसके घर आने जाने लगा और उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना जनकगंज थाना क्षेत्र की है। अब जब नर्स ने शादी का दबाव बनाया तो आरोपी भाग गया। धोखे व शोषण का शिकार पीडि़ता थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। 

जनकगंज थाना क्षेत्र निवासी 30 वर्षीय युवती नर्स है। वह थाने पहुंची और शिकायत की तीन साल पहले उसके  मोबाइल पर मिस्ड़ कॉल आया। मिस्ड कॉल आने पर उसने लौटकर कॉल लगाया तो कॉल करने वाले ने सॉरी बोला और गलती से कॉल लगने की बात कही। इसके बाद युवक ने अपना नाम संदीप उर्फ संजू शाक्य निवासी यूपी बताया। इसके बाद वह बातचीत करने लगा और एक दिन उसने प्रेम का इजहार किया और उससे शादी करने की कहा। 

इसके बाद जब भी नर्स के परिजन बाहर जाते वह उसके घर आने लगा और उसके साथ गलत काम किया। तीन साल तक शोषण करने के बाद जब नर्स ने दबाव बनाया तो आरोपी अपने वादे से मुकर गया और आना जाना बंद कर दिया। धोखे और शोषण का शिकार पीडि़ता थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

16 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here