Loading...    
   


SBI HOME LOAN पर तीन स्पेशल ऑफर

INDIA के सबसे बड़े बैंक SBI- state Bank of India (भारतीय स्टेट बैंक) ने होम लोन्स (Home loans) पर special offers की घोषणा की है। bank ने कहा कि SBI में home loan के लिए आवेदन करने वालों को तीन अतिरिक्त लाभ मिलेंगे। 

ये हैं- जीरो प्रोसेसिंग शुल्क, 30 लाख से अधिक और एक करोड़ से कम के होम लोन के लिए उच्च सिबिल स्कोर वाले ग्राहकों को 0.10 फीसद की ब्याज छूट और ग्राहक द्वारा SBI yono app से आवेदन करने पर 0.05 फीसद की अतिरिक्त छूट। इस तरह एसबीआई होम लोन पर ग्राहकों को तीन अतिरिक्त लाभ दे रहा है।

गौरतलब है कि भारतीय रिज़र्व बैंक द्वारा कोरोना वायरस महामारी के प्रकोप के चलते रेपो रेट को घटाकर 4 फीसद पर ले आने से  होम लोन पर ब्याज दरें एक दशक के निचले स्तर पर आ गई हैं। एसबीआई में सभी नए होम लोन बाहरी बेंचमार्क से लिंक्ड हैं, जो इस समय 6.65 फीसद है। एसबीआई की ईबीआर रेपो रेट से लिंक्ड है। इस समय एसबीआई में होम लोन पर ब्याज दर वेतनभोगी ग्राहकों के लिए 6.95 फीसद से 7.45 फीसद के बीच और स्व रोजगार वाले ग्राहकों के लिए 7.10 से 7.60 फीसद के बीच है।

एसबीआई ने ट्वीट कर होम लोन पर ऑफर की जानकारी ग्राहकों को दी है। इस ट्वीट में एक वीडियो भी है, जिसमें बारी-बारी से तीनों लाभों के बारे में बताया गया है।

13 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here