Loading...    
   


MP NEWS: आंध्र प्रदेश से आए बादल मध्य प्रदेश के 21 जिलों में बरसेंगे - MP WEATHER FORECAST

भोपाल
। मध्य प्रदेश के आसमान पर छाए हुए मानसून के बादल आगे बढ़ गए और धूप खिल गई लेकिन बंगाल की खाड़ी में आंध्र प्रदेश के किनारे चक्रवाती हवाओं ने बादलों के एक दल को मध्य प्रदेश की तरफ रवाना कर दिया है। स्कायमेट के मौसम विशेषज्ञों का कहना है कि आने वाले 24 घंटे यानी गुरुवार या फिर शुक्रवार को मध्य प्रदेश के 21 जिलों में बारिश होगी। आधे मध्यप्रदेश के लिए निश्चित रूप से यह एक गुड न्यूज़ है क्योंकि मध्य प्रदेश के कुछ इलाकों में तापमान 37 डिग्री तक पहुंच गया है।

मध्य प्रदेश के इन जिलों में होगी बारिश

अगले 24 घंटों के दौरान दक्षिण-पूर्वी मध्य प्रदेश में बालाघाट, सिवनी, छिंदवाड़ा, बैतूल, होशंगाबाद, रायसेन, नरसिंहपुर, जबलपुर, डिंडोरी, अनूपपुर, उमरिया, कटनी, शहडोल, दमोह और सागर तक वर्षा होने की संभावना है। इंदौर, धार, झाबुआ, अलीराजपुर, उज्जैन और रतलाम में छिटपुट बारिश हो सकती है। रीवा, छतरपुर, ग्वालियर, गुना, भिंड, मुरैना सहित बाकी जिलों में मौसम शुष्क रहेगा।  

छत्तीसगढ़ पर यहाँ सक्रिय रहेगा मॉनसून

आगामी चार-पांच दिनों के दौरान छत्तीसगढ़ में मध्य प्रदेश के मुकाबले अधिक बारिश होने की संभावना है। उम्मीद है कि इस दौरान छत्तीसगढ़ में उत्तर में कोरिया, सूरजपुर, सरगुजा, जसपुर, बिलासपुर, कोरबा और रायगढ़ में काफी अच्छी वर्षा हो सकती है। इसके अलावा दक्षिणी भागों में रायपुर से लेकर राजनंदगांव, धमतरी, गरियाबंद, कांकेर, कोंडागांव, नारायणपुर, बीजापुर, बस्तर, दंतेवाड़ा और सुकमा में भी अच्छी बारिश दर्ज की जाएगी। चार-पांच दिनों के बाद बारिश में कुछ कमी आएगी। हालांकि 17 और 18 सितंबर को एक बार फिर से छत्तीसगढ़ पर भारी वर्षा होने के संकेत मिल रहे हैं। 

09 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here