Loading...    
   


GWALIOR में रेप पीड़िता के सरे बाजार कपड़े फाड़े, बेरहमी से पीटा - MP NEWS

ग्वालियर
। जिले के करहिया थाना क्षेत्र में एक जिला बदर अपराधी की ऐसी दहशत है कि पुलिस भी उसके और उसके परिवार के उत्पातों पर चुप रहना ही बेहतर समझती है। सोमवार सुबह परिवार ने उस लडक़ी को बहन समेत बाजार में घेर कर मारा-पीटा और सरेबाजार कपड़े फाड़ दिया, जो दबंगों के परिवार के एक लडक़े के रेप का शिकार हुई थी, और राजीनामे को तैयार नहीं हो रही थी। बेटियों को बचाने आए पिता को भी लहूलुहान कर दिया। स्थानीय थाने ने घंटों बाद भी शिकायत नहीं सुनी तो दर्द से कराहते पिता-पुत्री एसपी के पास पहुंच गए। 

ग्वालियर के करहिया में चौधरी परिवार के एक लडक़े ने गांव के एक गरीब परिवार की लडक़ी से रेप किया, पीडि़ता की शिकायत पर बमुश्किल FIR दर्ज हुई। लोकल पुलिस के सपोर्ट के कारण कड़ी कार्रवाई नहीं हुई और आरोपी जमानत पर रिहा हो गया। तभी से आरोपी और उसका परिवार लड़की और उसके परिवार पर कंप्रोमाइज के लिए प्रेशर बना रहे हैं। 

सोमवार सुबह पीडि़ता सब्जी लेने अपनी बहन के साथ गई तो बलात्कार के आरोपी ने अपनी मां व पिता के साथ दोनों बहनों को घेर लिया, और बलात्कार के मामले में राजीनामा करने से इनकार करने पर सरे बाजार रेप पीड़िता के साथ मारपीट की एवं कपड़े फाड़ दिए। घटना की सूचना मिलने पर पीड़ित लड़की के पिता घटनास्थल पर पहुंचे परंतु हमलावरों ने पीड़ित लड़की के पिता के साथ भी बेरहमी से मारपीट की। 

पूरा घटनाक्रम किसी फिल्मी कहानी की तरह चला। सरेआम कपड़े फाड़े जाने के बावजूद पब्लिक में से किसी ने बचाने की कोशिश नहीं की यहां तक की डायल 100 को भी सूचना नहीं दी गई। पीड़ित लड़कियां अपने पिता के साथ पुलिस थाने गई तो उन्हें घंटों इंतजार करवाया गया और मामला दर्ज नहीं किया गया। अंततः पीड़ित लड़कियां एवं उनके पिता एसपी अमित सांघी से निवेदन किया। एसपी ने करहिया थाने के प्रभारी महावीर सिंह को तलब किया तब पीडि़त परिवार की शिकायत दर्ज की जा सकी। 

पीड़ित परिवार का कहना है कि चौधरी परिवार इलाके का दबंग परिवार है। इनका मुखिया बल्ली चौधरी जिला बदर बदमाश है, दूसरा भाई राकेश भी इलाके का गुंडा है। दोनों की पूरे गांव में दहशत है, लिहाजा परिवार मनमानी करता रहता है। 

08 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

वेटिकन सिटी में बच्चे पैदा क्यों नहीं होते?
यदि ब्रांच मैनेजर BANK ACCOUNT CLOSE करने से मना कर दे तो क्या करें
पत्नी को परीक्षा दिलाने स्कूटी से ग्वालियर आये थे फ्लाइट से जाएंगे झारखंड वाले धनंजय कुमार
यदि रेल की पटरी में करंट का तार लगा दें तो क्या होगा
कूलर की मोटर जाम क्यों हो जाती है, जबकि पंखे की सालों-साल चलती है
मंत्री नरेंद्र तोमर को महिलाओं ने घेरा, बोलीं: चलो हमारे साथ, दलदल बन गई सड़क पर चलकर दिखाओ
MADHYA PRADESH के स्कूलों में 5+3+3+4 पाठ्यक्रम को लागू किया जायेगा
AFTER CORONA: ग्वालियर में 40% लोग नई बीमारी का शिकार
कूलर की मोटर जाम क्यों हो जाती है, जबकि पंखे की सालों-साल चलती है
संविदा कर्मचारी का ट्रांसफर नहीं किया जा सकता: हाईकोर्ट ने आदेश पर स्टे लगाया
मध्य प्रदेश के सरकारी स्कूलों में व्हाट्सएप पर मूल्यांकन होगा


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here