Loading...    
   


SARKARI NAUKRI के लिए लड़की ने रेप करवाया, ₹50000 भी दिए, फिर भी नौकरी नहीं मिली - MP NEWS

ग्वालियर
। मध्यप्रदेश में एक अदद सरकारी नौकरी के लिए लोगों को क्या क्या नहीं करना पड़ रहा। भर्ती परीक्षाओं का इंतजार कर रही है 30 वर्षीय महिला को जब ओवरेज होने का डर सताने लगा तो उसने रिश्वत देकर तृतीय या चतुर्थ श्रेणी की अस्थाई नौकरी के लिए किसी मध्यस्थ की तलाश शुरू की। इसी दौरान FRPF के एक जवान ने मौके का फायदा उठाया। महिला से ₹50000 नगद लिए और कई बार शारीरिक संबंध बनाए। अच्छे भविष्य का सपना लिए महिला अपना वर्तमान बर्बाद करवाती रही लेकिन फिर भी उसे नौकरी नहीं मिली।

पुरानी छावनी निवासी तीस वर्षीय महिला अपने परिवार के साथ रहती है। अपनी शिकायत में उसने बताया कि कुछ दिन पहले उसकी मुलाकात CRPF में पदस्थ जवान सतीश सिंह जादौन से हुई। सतीश उसका पूर्व परिचित था और अभी उसकी तैनाती जम्मू में है। बातों बातों में महिला ने सतीश सिंह को बताया कि सरकारी नौकरी के लिए काफी प्रयास कर रही है। उसके लिए सरकारी नौकरी कितनी जरूरी है। 

कुछ दिन बाद सतीश ने उसे सरकारी नौकरी लगवाने को कहा और उसके घर आने और जाने लगा। कुछ दिन बाद सतीश ने उसकी नगर निगम में नौकरी लगवाने के लिए एक लाख रुपए की मांग की। जिसमें 50 हजार एडवांस और 50 हजार नौकरी लगने के बाद देना बताया। उसकी बातों में आकर उसने पचास हजार रुपए उसे दे दिए। इसके बाद वह अक्सर उसके घर आने लगा और एक दिन अकेला पाकर जबरन दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। सरकारी नौकरी की प्रक्रिया के कारण महिला ने किसी से कोई शिकायत नहीं की। CFPR का सिपाही लगातार शारीरिक शोषण करने लगा। 

अंततः जब महिला को विश्वास हो गया कि उसके साथ धोखा हुआ है तब उसने पुलिस के पास आकर सारी बात बता दी है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था परंतु आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई थी।

09 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here