Loading...    
   


JABALPUR में लापता महिला का शव नग्न अवस्था में नहर में तैरता हुआ मिला - MP NEWS

जबलपुर/ सिहोरा। गोसलपुर थाना अंतर्गत बेली गांव की लापता महिला का शव नग्न हालत में पुलिस ने बरामद किया है। महिला के सिर पर भारी चोट के निशान भी प्रारंभिक तौर पर पुलिस को मिले हैं। जिससे ऐसा भी अनुमान लगाया जा रहा है कि महिला के साथ पहले दुष्कर्म किया गया हो और इसके बाद उसकी हत्या कर लाश नहर में फेंक दी गई हो, पुलिस ने हिरासत में लिए गए एक संदिग्ध युवक की निशानदेही पर महिला का शव बरामद किया है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाते हुए पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम बेली निवासी झल्लो बाई यादव (48) शुक्रवार को अपने भाई के यहां बरेला में श्राद्ध कार्यक्रम में शामिल होने गई थी। सोमवार को वह बरेला से घर के लिए निकली और गांधीग्राम बस स्टैंड पर उतरी। वहां से वह ऑटो से अपने घर जाने के लिए निकली थी, लेकिन देर शाम तक वह अपने घर नहीं पहुंची। परिवार के लोगों ने उसकी खोजबीन की लेकिन महिला का कहीं सुराग नहीं लगा। 

महिला का बैग और कपड़े पुलिया में मिले

सोमवार देर शाम को खोजबीन के दौरान महिला के परिजनों और पुलिस को घर से करीब 500 मीटर की दूरी पर महिला का बैग और कपड़े मिले। वहीं कुछ ही दूरी पर पुलिस को 2 जींस के पेंट और 1 जोड़ी जूते बरामद हुए। जिसके आधार पर पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लिया। रात भर की पूछताछ के बाद भी हिरासत में लिए गए युवकों ने कुछ भी नहीं बताया। 

संदिग्ध युवक की निशानदेही के बाद नहर में पहुंची पुलिस : 

हिरासत में लिए गए युवक से जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो युवक पुलिस को उस स्थान पर ले गया, जहां पर महिला की लाश नहर में थी। बम्होरी गांव से करीब 500 से 700 मीटर दूर रोड के पास नहर में महिला की लाश नग्न हालत में पुलिस ने बरामद की। महिला के सिर पर किसी भारी वस्तु से चोट के निशान पुलिस को मिले हैं। 

इनका कहना
हिरासत में लिए गए युवक से कड़ाई से पूछताछ के दौरान उसकी निशानदेही पर महिला का शव नहर से बरामद किया गया है। सिर पर किसी भारी वस्तु से चोट के निशान मिले हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
भावना मरावी, एसडीओपी सिहोरा

08 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here