Loading...    
   


GF रूठी तो BF ने सोशल मीडिया पर सुसाइड नोट अपलोड कर फांसी लगा ली - BHOPAL NEWS

भोपाल।
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कटारा हिल्स थाना क्षेत्र स्थित गौरीशंकर आवासीय परिसर में सोमवार रात 34 वर्षीय सुखराम भुमरकर ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। ये कदम उठाने से पहले उसने 4 पेज का सुसाइड नोट सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। 

राजधानी भोपाल (Bhopal) में एक युवक ने पंखे पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। उसने सुसाइड करने से पहले अपनी फेसबुक (Facebook) पर चार पेज का सुसाइड नोट अपलोड किया था। उसके दोस्त ने जब फेसबुक पर इस सुसाइड नोट को देखा तो वह तत्काल उसके घर पहुंचा। जब उसने उसके घर में खिड़की से झांक कर देखा तो युवक फांसी के फंदे पर झूल रहा था। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा की कार्रवाई करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए हमीदिया अस्पताल भेजवा दिया। खुदकुशी के पीछे प्रेम प्रसंग का कारण सामने आ रहा है। हालांकि, पुलिस सभी तरह के बिंदुओं पर अपनी जांच कर रही है। 

घटना कटारा हिल्स थाना क्षेत्र की है। यहां गौरी शंकर बीडीए कॉलोनी में रहने वाले सुखराम ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उसने अपने घर में फांसी लगाई। उसके सुसाइड की खबर आसपास के पड़ोसियों को नहीं लगी। जब उसका दोस्त जो कि उसके घर से थोड़ी दूरी पर स्थित विवेकानंद कॉलोनी में रहता है। उसे फेसबुक पर यह पता चला कि सुखराम ने सुसाइड नोट डाला है, जिसे पढ़ने के बाद वह भी तत्काल उसके घर पहुंचा। तब गेट अंदर से लगा हुआ था। जब उसने खिड़की में से जाकर देखा तो सुखराम फांसी के फंदे पर झूल रहा था। इसके बाद उसने तत्काल पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घर में से भी एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। इसके अलावा पुलिस को सोशल मीडिया पर भी सुसाइड नोट मिला है। उसने फांसी लगाने से पहले अपना सुसाइड नोट फेसबुक पर अपलोड कर दिया था। चार पेज का सुसाइड नोट है जिसमें प्रेम की वजह से सुसाइड करने की कहानी सामने आई है। कटारा हिल्स पुलिस के अनुसार सुखराम एक युवती से प्रेम करता था, लेकिन उसकी शादी हो गई। शादी के बाद भी सुखराम युवती के संपर्क में था। कुछ दिनों से दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसी बात से नाराज सुखराम ने इस तरीके का कदम उठाया। 

सुखराम प्राइवेट जॉब करता था। उसने घरवालों से भी युवती से शादी की बात की थी, लेकिन उसके घर वालों ने युवती की शादी दूसरी जगह कर दी। इस शादी के बाद सुखराम परेशान रहता था। वह अपने घर भी नहीं जाता था।सुखराम मूल रूप से सारणी बैतूल का रहने वाला था। पुलिस ने बताया कि सुखराम को घटना की जानकारी दी गई है। बयान के बाद ही आगे की स्थिति स्पष्ट होगी। फिलहाल, पुलिस का कहना है कि प्रेम प्रसंग के चलते सुखराम में कदम उठाया है। फिर भी परिजन के बयान के आधार पर जो भी बातें सामने आएगी उसी आधार पर मामले की जांच की जाएगी।

15 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here