Loading...    
   


INDORE में गाय पर लिखवा दिया: सांवेर का विकास प्रेमचंद गुड्‌डू - MP BY-ELECTION NEWS

इंदौर।
चुनाव जीतने के लिए नेता कुछ भी कर सकते हैं। इंदौर की सांवेर विधानसभा सीट पर उपचुनाव है। तुलसी सिलावट, ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए तो चुनाव लड़ने के लिए 2018 में दल बदल चुके प्रेमचंद गुड्डू लौटकर कांग्रेस में आ गए। जनता से कांग्रेस के गद्दारों को सजा देने की अपील करने वाले कमलनाथ ने प्रेमचंद गुड्डू को सांवेर विधानसभा से कांग्रेस का अधिकृत प्रत्याशी घोषित कर दिया और राज नंदिनी नाम की किसी कार्यकर्ता ने गाय के पेट पर लिखवा दिया "सांवेर का विकास प्रेमचंद गुड्डू" 

कुत्ते और गधे पर भी प्रेमचंद गुड्डू लिखवा दीजिए: भाजपा ने तंज कसा

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता उमेश शर्मा ने गाय की फोटो के साथ सोशल मीडिया पर कांग्रेस पर तंज कसा है। उन्होंने लिखा- केवल गोमाता मात्र पर आपकी कीर्ति कथा अपर्याप्त है। सांवेर के गांवों की हर गली के श्वान (कुत्ते), बिल्ली, बैल, गधे, घोड़े की छाती पर भी छा जाओ, छप जाओ। बेहतर यह होगा कि इन जीवों को कमलनाथ के आगमन पर तिरंगा पहनाकर कांग्रेस में शामिल कर लो। कार्यकर्ता की कमी नहीं खलेगी।

कांग्रेस इस प्रकार के प्रचार पर विश्वास नहीं करती: सलूजा

शर्मा के बयान के बाद कमलनाथ के मीडिया कोऑर्डिनेटर नरेंद्र सिंह सलूजा ने प्रेमचंद गुड्डू का बचाव करते हुए कहा कि कांग्रेस इस प्रकार के प्रचार पर विश्वास नहीं करती है। किसी उत्साहित व्यक्ति ने यह लिखा होगा। शर्मा ने गली के श्वान (कुत्ते), बिल्ली, बैल, गधे, घोड़े के जो नाम गिनाए हैं, वे अपने प्रत्याशी के नाम उन पर लिखें, क्योंकि प्रचार की उन्हें काफी भूख है।

18 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here