Loading...    
   


CHHINDWARA में कांग्रेस नेताओं ने SDM का मुंह काला कर दिया - MP NEWS

छिंदवाड़ा
। कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष, विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं मध्यप्रदेश उपचुनाव में कांग्रेस का चेहरा कमलनाथ के क्षेत्र छिंदवाड़ा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अनुविभागीय दंडाधिकारी का मुंह काला कर दिया। 

एसडीएम सीपी पटेल के मुंह पर कांग्रेस नेताओं ने कालिख पोत दी

पूर्व विधायक चौधरी गंभीर सिंह और युवा कांग्रेस नेता बंटी पटेल के नेतृत्व में शुक्रवार को छिंदवाड़ा के चौरई SDM कार्यालय में बाढ़ पीड़ित लोगों और किसानों को मुआवजा देने सहित 9 मांगों को लेकर प्रदर्शन हुआ। प्रदर्शन में नारेबाजी के दौरान बंटी पटेल ने SDM सीपी पटेल के चेहरे पर कालिख पोत दी। प्रशासन ने जवाबी कार्रवाई में वाटर कैनन का इस्तेमाल किया, लेकिन यह भी ठीक से काम नहीं कर पाई। जवाबी कार्रवाई से प्रदर्शनकारी और आक्रोशित हो गए व नारेबाजी करने लगे। 

कांग्रेस नेता बंटी पटेल ने 200 किलोमीटर की पदयात्रा का कुछ इस तरह से समापन किया

इस दौरान कुछ पत्थर भी फेंके गए। प्रदर्शनकारी मौके पर ही बैठ गए और नारेबाजी करने लगे। इसके बाद तहसीलदार गीता राहंगडाले ने मौके पर आकर ज्ञापन लिया, जिसके बाद प्रदर्शन खत्म हुआ। वहीं मुंह पर कालिख पोते जाने की घटना को लेकर एसडीएम ने कुछ भी कहने से इन्कार कर दिया। जानकारी के बाद एएसपी शशांक गर्ग मौके पर रवाना हो गए। बंटी पटेल ने 60 प्रभावित गांवों की 200 किलोमीटर तक की पदयात्रा की है, जिसका शुक्रवार को समापन हुआ। इस दौरान युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया था।

18 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here