Loading...    
   


PUBG पर बने BF का बर्थडे सेलिब्रेट करने इंदौर से अमृतसर पहुंच गई नाबालिग लड़की - INDORE NEWS

इंदौर।
16 साल की एक लड़की जो 10th क्लास में पढ़ती है, PUBG खेलने के दौरान पंजाब में एक पार्टनर मिला। दोनों के बीच खेल के बाद भी फोन पर बात होने लगी है और अफेयर शुरू हो गया। लड़की को पता चला कि 9 सितंबर को उसके बॉयफ्रेंड का बर्थडे है। 31 अगस्त को लड़की बॉयफ्रेंड का बर्थडे मनाने फ्लाइट से पंजाब पहुंच गई। इंदौर पुलिस जब अमृतसर पहुंची तो दोनों एक साथ थे। क्योंकि लड़की नाबालिग है इसलिए बॉयफ्रेंड के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है। लड़की के परिवार ने मेडिकल नहीं कराया इसलिए रेप हुआ या नहीं स्पष्ट नहीं हो पाया।

मल्हारगंज पुलिस के अनुसार, परिजन ने नाबालिग के अपहरण का केस दर्ज कराया था। जांच में पता चला कि लड़की की एक युवक से डेढ़ साल से बात चल रही थी। उसकी लोकेशन अमृतसर आई। पुलिस समझ गई कि मामला अफेयर का है। 8 सितंबर को पुलिस पंजाब के लिए निकली। पुलिस ने वहां पहुंचकर अमृतसर की सुभाष कॉलोनी में रहने वाले राहुल उर्फ अजय को गिरफ्तार किया। उसके पास लड़की भी मिली।

लड़की ने बताया कि दोनों की दोस्ती PUBG खेलने के दौरान हुई थी, फिर दोनों फोन पर बात करने लगे और धीरे-धीरे अफेयर शुरू हो गया। लड़की का कहना है कि बातों बातों में उसे पता चला कि राहुल उर्फ अजय का जन्मदिन 9 सितंबर को है। इसलिए वह अपने बॉयफ्रेंड से मिलने अमृतसर आ गई। लड़की और उसके पेरेंट्स के बयान लेने के बाद आरोपी राहुल उर्फ अजय को जेल भेज दिया गया है। लड़की के परिजनों ने उसका मेडिकल कराने से इंकार कर दिया था।

19 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here