Loading...    
   


ADM रमेश सिंह ने इस्तीफा दिया, चुनाव लड़ने अनूपपुर पहुंचे - MP BY-ELECTION NEWS

भोपाल।
मध्यप्रदेश के शहडोल जिले में संयुक्त कलेक्टर के पद पर पदस्थ राज्य प्रशासनिक सेवा (2006 बैच) के अधिकारी श्री रमेश सिंह ने सरकारी नौकरी से इस्तीफा दे दिया है। इससे पहले उन्होंने कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री कमलनाथ से मुलाकात की थी। इस्तीफा देने के बाद श्री रमेश सिंह अनूपपुर पहुंच गए। उनका कहना है कि श्री कमलनाथ से चर्चा करने के बाद ही उन्होंने इस्तीफा दिया है। अब वह अनूपपुर विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी होंगे। 

16 सितंबर की देर शाम भोपाल से अनूपपुर पहुंचे रमेश सिंह ने पत्रकार वार्ता कर अपने विचार साझा किए। उन्होंने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ से टिकट का आश्वासन मिलने के बाद ही उन्होंने इस्तीफा दिया है। उन्हें कमलनाथ पर पूरा भरोसा है। उन्होंने बताया कि 14 साल के प्रशासनिक कार्यकाल में उन्हें लोगों की सेवा करने में मर्यादाओं का पालन करना पड़ता। इसी मर्यादा की वजह से वे अपनी मातृभूमि से भी दूर थे। 

अब उन्हें मौका मिला है, जिसका लाभ पूरे जिले को मिलेगा। जब उनसे पूछा गया कि अगर टिकट नहीं मिला क्या निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे, उन्होंने कहा कि पार्टी आलाकमान पर पूरा भरोसा है वे उनके निर्देशों का पूरा पालन करेंगे।  कांग्रेस की गुटबाजी के संबंध में जब उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले सब दूर कर लिया जाएगा। इस अवसर पर उनके साथ अनूपपुर जनपद अध्यक्ष श्रीमती मालती सिंह, सरपंच संघ के अध्यक्ष रमाकांत व बिसाहूलाल कुल्हाड़ा उपस्थित रहे।

20 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here