Loading...    
   


आचार संहिता से घबराई सरकार ने ताबड़तोड़ ट्रांसफर और घोषणा कर डाली - MP NEWS

भोपाल
। मुख्य चुनाव आयुक्त श्री सुनील अरोड़ा ने कहा था कि मध्य प्रदेश की सरकार ने उप चुनाव टालने के लिए प्रस्ताव भेजा है परंतु चुनाव स्थगित नहीं किए जा सकते इसलिए बिहार विधानसभा चुनाव के साथ मध्य प्रदेश के विधानसभा उपचुनाव कराए जाएंगे। इसके बाद जैसे ही आज चुनाव आयोग की प्रेस कॉन्फ्रेंस की सूचना आई, आचार संहिता से घबराई शिवराज सिंह सरकार ने ताबड़तोड़ ट्रांसफर और घोषणा कर डाली। इधर चुनाव आयोग ने बिहार विधानसभा का चुनाव कार्यक्रम घोषित किया परंतु मध्यप्रदेश के लिए 29 सितंबर 2020 की तारीख सुनिश्चित कर दी। 

मध्य प्रदेश के पुलिस मुख्यालय ने राज्य पुलिस सेवा के 90 अधिकारियों की ट्रांसफर लिस्ट आनन-फानन में जारी कर दी। इस लिस्ट में 19 एडिशनल एसपी और शेष एसडीओपी एवं डीएसपी रैंक के अधिकारी हैं। मजेदार बात यह है कि हड़बड़ाहट में गड़बड़ी भी हो गई। बैरसिया से नीतू ठाकुर का ट्रांसफर कर दिया, जिनका सालभर पहले तबादला हो चुका है। 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विद्यार्थियों के कार्यक्रम में किसानों की घोषणा कर दी 

आचार संहिता लागू होने वाली है, चुनाव आयोग की प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू होने वाली है। इस सूचना के साथ ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हड़बड़ाहट में आकर टॉपर स्कोर लैपटॉप वितरण वाले कार्यक्रम में किसान कल्याण योजना का एलान कर दिया।

25 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here