Loading...    
   


GWALIOR में आतंकवादी घुस आए हैं, पुलिस को सूचना देने वाला हिरासत में - MP NEWS

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में एक अनजाने कॉल ने शुक्रवार रात ग्वालियर पुलिस की नींद उड़ा दी। कॉलर ने कुछ लोगों द्वारा बस स्टैंड, मॉल व स्टेशन पर बम ब्लास्ट की योजना बनाने की सूचना दी। इस पर तत्काल साइबर टीम को अलर्ट कर कॉल ट्रेस किया गया। यह भिंड के कोतवाली क्षेत्र का निकला। भिंड पुलिस से संपर्क किया और कॉल करने वाले को पकड़ लिया गया। वह काफी नशे में था। पहले उसने आतंकवादियों के होने की झूठी कहानी सुनाई। आखिर में नशे में कॉल करना कुबूला। 

शुक्रवार रात ग्वालियर पुलिस को कंट्रोल रूम पर एक कॉल आया। यह कॉल आने के बाद गश्त पर निकले पुलिस अफसरों की नींद उड़ गई। कॉल करने वाले ने बताया था कि वह इटावा से भिंड आ रहा था। बस में 3 युवक सवार थे। वह ग्वालियर में भीड़ वाले स्थानों के बारे में पूछ रहे थे। मैंने जब जानकारी देने से मना किया तो उन्होंने 50 हजार रुपये का लालच दिया, लेकिन मैंने जानकारी नहीं दी। इसके बाद उन्हें बात करते सुना कि 28 से 30 सितंबर के बीच रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड और इनके बीच में एक मॉल में धमाके की बात कर रहे थे। कुछ देर बाद बस रुकी तो वह उतरकर एक अन्य गाड़ी में चले गए। जिसमें पहले से ही अन्य लोग सवार थे। यह सुनकर पुलिस जवान हरकत में आए। साइबर टीम से नंबर ट्रेस करने के लिए कहा गया।

जब नंबर की जानकारी निकाली तो यह भिंड जिले के कोतवाली थानाक्षेत्र स्थित भवानीपुरा निवासी अहसान खान का नाम सामने आया। इसके बाद भिंड पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी गई। कोतवाली थाना प्रभारी उदयभान सिंह की टीम ने तत्काल अहसान को उठा लिया। वह काफी नशे में था। पहले तो अपनी झूठी कहानी दोहराता रहा, लेकिन बाद में नशे में कॉल करना कुबूल किया। फिलहाल पुलिस उसे थाना में बैठाकर पूछताछ कर रही है।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here