Loading...    
   


GWALIOR: पति के सामने महिला के कपड़ों में बीयर उड़ेलने वाले लड़कों पर रासुका की कार्रवाई - MP NEWS

ग्वालियर
। जीवाजी यूनिवर्सिटी थाना क्षेत्र में राह चलते दंपति को रोककर अश्लील कमेंट करने और विरोध करने पर दंपति पर हैवानियत भरा हमला करने वाले पांचो लड़कों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई की गई है। इसी दौरान फरार पांचवे बदमाश छोटू कमरिया को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल किया तब कार्रवाई हुई

दंपती ने सोशल मीडिया पर सीसीटीवी फुटेज वायरल किए तो मामले ने तूल पकड़ा। इससे पहले पुलिस ने सामान्य मारपीट का मामला दर्ज करके दंपति को भगा दिया था। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ शुरू की। दंपति ने बताया कि लड़कों ने पति के सिर पर बीयर की बोतल फोड़ दी। आंख में जलती हुई सिगरेट। पति के सामने पत्नी के कपड़ों में बीयर डाल दी। उनके साथ मौजूद एक पारिवारिक मित्र के साथ भी बेरहमी से मारपीट की गई है।

छोटू कमरिया आप राधे कृष्ण का लड़का है: पुलिस

रविवार को गिरफ्तार छोटू कमरिया उर्फ सतेंद्र निवासी बुलबुल का पुरा घासमंडी का ग्वालियर थाना में आपराधिक रिकार्ड भी है। सड़क पर दंपती से बदसलूकी के लिए भड़काने वालों में इसकी ही अहम भूमिका थी। आरोपितों ने वारदात को अंजाम देना कुबूल किया है। मालूम हो, शनिवार को पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने छोटू पर रासुका की कार्रवाई के लिए प्रस्ताव भेजा था। इस पर कलेक्टर ने कार्रवाई की है।

घटना का विवरण
16 सितंबर को पति के साथ होटल से खाना खाकर लौट रही महिला को कार सवार बदमाशों ने घेर लिया था। बदमाशों ने महिला पर अश्लील फब्तियां कसी। पति ने विरो;घळर्-ऊि्‌झ। किया तो उसके सिर पर बीयर की बोतल फोड़ दी। इसके बाद महिला पर भी बीयर उड़ेल दी और बदसलूकी कर कार में ले जाने का प्रयास किया। पीड़ित दंपती विश्वविद्यालय थाना पहुंचे तो वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने घटना को गंभीरता से न लेते हुए सामान्य मारपीट का मामला दर्ज कर लिया।

20 सितंबर को दंपती ने हैवानियत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया और नईदुनिया ने प्रमुखता से मुद्दे को उठाया तब पुलिस हरकत में आई और आरोपितों को गिरफ्तार किया गया। 5 दिन में पांचों आरोपित गिरफ्तार आरोपित विक्की उर्फ प्रांशु यादव निवासी ग्रीन गार्डन को 22 सितंबर को गिरफ्तार किया गया। बाकी चार आरोपितों दौलत यादव, आनंद उर्फ बच्चा यादव, राज राय और छोटू उर्फ सतेंद्र को भी पांच दिन में पकड़ लिया गया।

27 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here