Loading...    
   


BHOPAL के VIP गेस्ट हाउस में रेल अधिकारियों ने महोबा की लड़की का गैंग रेप किया, JOB INTERVIEW के लिए बुलाया था - MP CRIME NEWS

भोपाल।
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल स्थित रेलवे जंक्शन परिसर में वीआईपी गेस्ट हाउस के अंदर उत्तर प्रदेश की 22 वर्षीय लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। GRP थाने में दर्ज FIR के अनुसार DRM OFFICE BHOPAL में पदस्थ रेल अधिकारी ने लड़की को जाल में फंसा कर भोपाल बुलाया और अपने दोस्त के साथ मिलकर उसका गैंगरेप किया। पुलिस का कहना है कि गेस्ट हाउस के जिस कमरे में गैंगरेप किया गया वहां से शराब की बोतल है और आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है।

लड़की को रेलवे में नौकरी का लालच देकर फंसाया

रेलवे एसपी हितेश चौधरी ने बताया कि लड़की उत्तर प्रदेश के महोबा जिले की रहने वाली है। रेलवे में अधिकारी राजेश तिवारी (DRM OFFICE BHOPAL में सिक्योरिटी काउंसलर के पद पर पदस्थ) से वह कुछ महीने पहले फेसबुक के जरिए संपर्क में आई थी। दोनों के बीच होने वाली बातचीत में राजेश उसे जॉब दिलाने का ऑफर देता था। तय हुआ था कि लड़की भोपाल आएगी। यहां उसे नौकरी दिलवा दी जाएगी। 

फर्जी इंटरव्यू के बाद खाने में नशीली दवा मिलाकर बेहोश किया

शनिवार को लड़की भोपाल एक्सप्रेस से भोपाल आई। यहां राजेश ने उसे रेलवे स्टेशन के वीआईपी गेस्ट हाउस में ठहरा दिया। इसके बाद उसने अपने दोस्त को भी बुला लिया। तीनों के बीच बातचीत के दौरान लड़की को खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर दे दिया गया। इसके बाद उसके साथ रेप किया गया।

भोपाल स्टेशन पर गैंगरेप के बाद लड़की तत्काल पुलिस स्टेशन पहुंची

आरोपियों के चंगुल से किसी तरह से छूटकर लड़की GRP POLICE STATION पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने लड़की की शिकायत पर राजेश तिवारी और उसके दोस्त के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस ने प्लेटफार्म नंबर-1 के वीआईपी रेस्ट रूम सील कर दिया है। कमरे के अंदर से शराब की खाली बोतलें और आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया गया है।

26 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here