जबलपुर में समलैंगिक ने पार्टनर की गिरफ्तारी से दुखी होकर सुसाइड कर लिया / JABALPUR NEWS

जबलपुर
मध्यप्रदेश के सिहोरा कस्बे में एक युवक (22 वर्ष) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस का कहना है कि सुसाइड करने वाला युवक समलैंगिक था। 15 दिन पहले उसने अपने पार्टनर पर अप्राकृतिक यौन प्रताड़ना का आरोप लगाया था। उसकी शिकायत पर उसके पार्टनर को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया था।

सुसाइड नोट में लिखा 'अब यह जुदाई बर्दाश्त नहीं हो रही'

उसके पास से एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें उसमें लिखा है कि 'वह दो वर्षों तक लिव-इन में रहा, लेकिन परिवार वालों को ये रिश्ता मंजूर नहीं था। मेरे साथी को अलग कर दिया। मैं उसे फंसाना नहीं चाहता था। अब ये जुदाई बर्दाश्त नहीं हो रही। मुझे माफ करना मैं जा रहा हूं।'

जबलपुर में समलैंगिक युवक की लव स्टोरी

पुलिस का कहना है कि दोनों युवक गांव से आए थे। यहां साथ-साथ काम करने के दौरान दोनों ने एक साथ रहना शुरू कर दिया। उसी दौरान दोनों के बीच समलैंगिक रिश्ता बन गया। इसकी जानकारी उनके घरवालों को हुई। काम छुड़ाकर दोनों के घरवाले उन्हें अपने साथ घर ले गए। और कहीं आने-जाने पर प्रतिबंध लगा दिया। आत्महत्या कर चुके युवक ने 15 दिन पहले डायल 100 और सीएम हेल्पलाइन में शिकायत की। जिसके बाद पुलिस ने कुकृत्य का प्रकरण दर्ज करते हुए उसके साथी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पार्टनर की जेल जाते ही दुखी हो गया था, खाना भी नहीं खाता था

पुलिस का कहना है कि अपने पार्टनर के जेल जाते ही युवक दुखी रहने लगा था। खाना भी बेहद कम खा रहा था। दो दिन से उसने घरवालों से बात तक करना बंद कर दिया और शुक्रवार रात को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुसाइड नोट में उसने अपने संबंधों का जिक्र करते हुए साथी से माफी मांगी है।

08 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !