Loading...    
   


भोपाल स्थित राज्य स्तरीय कार्यालयों में कर्मचारियों की उपस्थिति संबंधी आदेश / BHOPAL NEWS

भोपाल
। सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा निर्देश जारी किये गये हैं कि विभागीय परिपत्र दिनांक 20 मई, 2020 के अनुसार भोपाल स्थित समस्त राज्य-स्तरीय कार्यालयों में शत्-प्रतिशत् अधिकारी एवं 50 प्रतिशत कर्मचारी उपस्थित रहेंगे। उल्लेखनीय है कि अधिकारी-कर्मचारियों की लॉकडाउन अवधि में कार्यालयों में उपस्थिति के संबंध में पूर्व में जारी आदेश समाप्त हो चुका है।

प्लाज्मा डोनेशन के लिए एसडीएम की रोस्टर ड्यूटी लगाई गई

भोपाल। भोपाल जिले हमीदिया में शुरु हुए प्लाज्मा सेंटर में आज आईटीबीपी के जवान ने और अन्य लोगो ने प्लाज्मा डोनेशन के लिए अपना सैंपल दिया है जिसकी एंटीबॉडी रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर प्लाज्मा लिया जायेगा। कलेक्टर श्री अविनाश लवानिया ने जिले के सभी एसडीएम की प्रतिदिन के अनुसार ड्यूटी लगाई है। 

जो पॉजिटिव आए मरीजों के इलाज के बाद ठीक होने पर 25 कोरोना फाइटर की एंटीबॉडी टेस्ट कराया जायेगा और एंटीबॉडी डेवलप्ड होने के बाद उनका प्लाज्मा लिया जायेगा जिसका उपयोग गंभीर पीड़ित मरीजों के इलाज मेें किया जायेगा। सोमवार को बैरागढ़ एसडीएम, गोविंदपुरा मंगलवार, सिटी एसडीएम बुधवार, टीटी नगर गुरुवार, शुक्रवार कोलार, एमपी नगर शनिवार, और रविवार को हुजूर और बैरसिया एसडीएम की ड्यूटी लगाई गई है।

18 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here