Loading...    
   


इंदौर में ज्योतिरादित्य सिंधिया को काले झंडे नहीं दिखा पाए कांग्रेसी, हिरासत, हंगामा / INDORE NEWS

इंदौर। शहर में ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ कांग्रेस नेताओं का विरोध प्रदर्शन काफी कमजोर साबित हुआ। ज्योतिरादित्य सिंधिया को काले झंडे दिखाने के नाम पर जमा हुए कांग्रेस नेता सिंधिया के आने से पहले ही हिरासत में ले लिए गए। हिरासत में लिए जाने के बाद कांग्रेस नेताओं ने थोड़ा हंगामा किया। 

इंदौर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सिंधिया को काले झंडे दिखाने की तैयारी बना ली थी। जिसके बाद पुलिस ने कांग्रेस के कई कार्यकर्ताओं को पीट कर भगाया है और कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया गया। ज्योतिरादित्य सिंधिया को काला झंडा दिखाने के आरोप में पुलिस ने कांग्रेस नेता चिंटू चौकसे को गिरफ्तार कर लिया है। चिंटू चौकसे की गिरफ्तारी के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं में आक्रोश फैल गया पर पुलिस ने उन्हें पीट कर भगाया।

ज्योतिरादित्य सिंधिया के विरोध में कांग्रेस ने अरविंदो चौराहे पर टेंट लगाया था जहां से उन्हें काला झंडा दिखाने की तैयारी थी। पर इंदौर पुलिस ने कांग्रेस के लगाए उस टेंट को हटा दिया। कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने चौक से की गिरफ्तारी को लेकर कहा कि यह पूरी तरह से गलत है हम विपक्ष में है तो हम विरोध करेंगे। सभी कांग्रेसी एक साथ है अगर विरोध करने पर हमें गिरफ्तार किया जाता है तो हम एक बार नहीं सौ बार विरोध करेंगे। सौ बार हम गिरफ्तारी के लिए तैयार हैं। उज्जैन में ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा नेताओं के साथ मिलकर बाबा महाकाल की शाही सवारी की पूजा भी करेंगे।

17 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here