Loading...    
   


SAGAR में युवक की हत्या, बचने के लिए खून से लथपथ 100 मी. भागा - MP NEWS

सागर।
मध्य प्रदेश के सागर जिले के गढ़ाकोटा थाने से महज 500 मीटर दूर मैदान में सोमवार रात बदमाशों ने एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। आरोपियों ने युवक पर ताबड़तोड़ आठ वार किए। बचने के लिए खून से लथपथ युवक करीब 100 मीटर तक भागा भी था। इसके बाद गिर गया और दम तोड़ दिया। 

सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा बनाया। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सकता है। सूचना के अनुसार जयदीप उर्फ बल्ली (22) पिता लखन यादव निवासी साहूलाल वार्ड गढ़ाकोटा सोमवार रात खाना खाकर रहस मेला ग्राउंड में रोजाना की तरह घूमने निकला था। इस दौरान ग्राउंड में कुुछ युवक बैठे थे। इसी दौरान जयदीप उर्फ बल्ली वहां पहुंच गया। उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। मामला इतना बढ़ा कि बदमाशों ने जयदीप पर चाकू से हमला कर दिया। बदमाशों ने जयदीप पर चाकू के 8 वार किए।

खून से लथपथ जयदीप जान बचाकर दौड़ा। दौड़ते हुए करीब 100 मीटर दूर रहली रोड पर जाकर गिर गया। यहां उसने दम तोड़ दिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को मॉर्च्युरी में रखवाया। मंगलवार को शव का पीएम कराने के बाद परिजन को सौंप दिया। वहीं मामले में आरोपियों की तलाश शुरू की गई है।

आरोपियों ने जयदीप के चाकू से 5 वार पीठ पर और सिर, गला, पेट पर एक-एक वार किए। वारदात के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है। वारदात गढ़ाकोटा थाना से करीब 500 मीटर दूर स्थित रहस मेला मैदान में हुई। पुलिस थाने के नजदीक वारदात होने से क्षेत्र में पुलिस की सक्रिय पर सवाल उठ रहे हैं।

वारदात में पुलिस ने कुछ संदिग्ध युवकों को हिरासत में लिया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है। थाना प्रभारी सुमित शर्मा ने बताया, परिजन ने दानिश खान और ऋषि चौरसिया नाम के युवकों पर संदेह जताया है। इस आधार पर दोनों की तलाश जारी है। हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है।

08 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here