Loading...    
   


MP NEWS- कैलाश विजयवर्गीय गो बैक, पश्चिम बंगाल में पोस्टर लगे

भोपाल
। जिस पश्चिम बंगाल के सहारे कैलाश विजयवर्गीय भारतीय जनता पार्टी के शिखर तक पहुंचने की योजना बनाए बैठे थे उसी पश्चिम बंगाल में 'कैलाश विजयवर्गीय वापस जाओ' के पोस्टर लगे हुए हैं। ऑफीशियली इन पोस्टर्स के लिए TMC को जिम्मेदार बताया गया है परंतु सूत्रों का कहना है कि चुनाव में शर्मनाक हार के बाद यह पोस्टर भाजपा में अंतर्कलह का नतीजा है। 

कैलाश विजयवर्गीय सिर्फ चुनाव नहीं हारे, विश्वास भी हार गए 

हरियाणा चुनाव की सफलता का श्रेय जब कैलाश विजयवर्गीय को मिला तो उस से प्रोत्साहित होकर कैलाश विजयवर्गीय ने पश्चिम बंगाल को अपने पॉलीटिकल करियर का सबसे बड़ा टर्निंग प्वाइंट बना लिया था। हालात यह थे कि इंदौर में कैलाश विजयवर्गीय को पश्चिम बंगाल का नागरिक कहा जाने लगा था। बताते हैं कि पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में उत्साह भरने के लिए कैलाश विजयवर्गीय ने कई वचन ऐसे दिए थे जिन्हें चुनाव हारने के बाद वह निभा नहीं पाए। यही कारण है कि पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता कैलाश विजवर्गीय से असंतुष्ट है। 

लाइन लगाकर TMC में जा रहे हैं भाजपा के कार्यकर्ता 

उधर पश्चिम बंगाल से खबर आ रही है कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता लाइन लगाकर तृणमूल कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि वह ऐसा अपनी जान बचाने के लिए कर रहे हैं। उन्हें उम्मीद थी कि किसी भी स्थिति में 2021 का चुनाव जीत कर रहेंगे और यदि हार भी गए तो भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली में बैठे नेता उनकी रक्षा करेंगे। कैलाश विजयवर्गीय ने एक-एक कार्यकर्ता की रक्षा का वचन दिया था।

19 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here