Loading...    
   


GWALIOR NEWS- संजय सविता सैलून संचालक की जहर खाने से मौत

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में पत्नी की मौत का गम एक शख्स सहन नहीं कर सका। पत्नी की कोरोना से मौत के दो महीने बाद उसने भी जहर खा लिया। आनन-फानन में परिजन ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां रविवार सुबह उसने दम तोड़ दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है। पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर पोस्टमार्टम कराया है।

उपनगर मुरार के लाल साहब की बगीची सीपी कॉलोनी के पास रहने वाला 26 वर्षीय संजय सविता सैलून संचालक था। उसकी शॉप सात नंबर चौराहा पर है। करीब दो महीने पहले कोरोना की दूसरी लहर में उसकी पत्नी कविता चपेट में आ गई। जब तक पत्नी के संक्रमित होने का पता लगा, स्थिति बिगड़ चुकी थी। करीब 10 दिन बाद कविता की मौत हो गई।

पत्नी की मौत का गम संजय झेल नहीं पाया। दोनों की शादी को भी ज्यादा समय नहीं हुआ था। पत्नी की मौत के बाद वह डिप्रेशन में चला गया। डिप्रेशन के चलते शनिवार रात को उसने जहर खा लिया। उसकी हालत बिगड़ी तो परिजन को पता लगा। सूचना पर मुरार थाना पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर पोस्टमार्टम कराया।

संजय के परिजन ने बताया, दो महीने पूर्व संजय की पत्नी की मौत कोरोना संक्रमण से हुई थी। पत्नी की मौत के बाद से ही डिप्रेशन में चल रहा था और खुद को एक कमरे में बंद कर लिया था। बस कुछ ही समय के लिए कमरे से निकलता था। कोई कुछ समझाता था, तो रोने लगता था। पत्नी की मौत का उसे गहरा धक्का लगा है।

पड़ोसियों का कहना है कि कोरोना ने पति-पत्नी दोनों की जान ली है। पत्नी वायरस की चपेट में आकर मौत का शिकार हुई और उसके गम में पति चला गया। लोगों का कहना है कि पत्नी के गम में उसने काम धंधा तक छोड़ दिया था। इस मामले में TI मुरार थाना अजय पवार का कहना है कि जांच की जा रही है। घटना स्थल भी चेक किया है, पर सुसाइड नोट नहीं मिला है।

20 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here