BHOPAL NEWS- वैक्सीन लगवाने वालों के लिए कई डिस्काउंट ऑफर

भोपाल।
 मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में वैक्सीनेशन के महाअभियान को सफल बनाने के लिए अब प्रशासन के साथ ही व्यापारी भी लोगों को प्रोत्साहित करने के लिए सामने आ रहे है। भोपाल के कई रेस्टारेंट संचालक सोमवार यानी 21 जून को वैक्सीन लगाने वाले लोगों को खाने के बिल पर 10 से 15% की छूट देंगे। 

वैक्सीनेशन का सर्टिफिकेट दिखाने पर खाने के आउटलेट पर छूट दी जाएगी। सोमवार को वैक्सीन लगवाने वाले लोगों को मंगलवार को ही यह छूट मिलेगी। साथ ही जिला प्रशासन हर सेंटर पर 3-3 लोगों को 200 रुपए का फ्री मोबाइल रिचार्ज कराएगा। भोपाल कलेक्टर अविनाश लवानिया के निर्देश पर वैक्सीनेशन को प्रोत्साहित करने के महा अभियान के अंतर्गत 21 जून को वैक्सीन लगवाने वालों को भोपाल के रेस्टोरेंट्स में 10-15 प्रतिशत छूट प्रदान की जाएगी। बता दें भोपाल में सोमवार को 800 से ज्यादा सेंटर पर डेढ़ लाख लोगों को वैक्सीन लगाने का लक्ष्य रखा गया है। इन सेंटर पर दोनों कोवीशील्ड और कोवैक्सिन लगाई जाएगी।

सोमवार को वैक्सीन लगाने पर जिला प्रशासन हर सेंटर पर 3-3 लोगों को 200 रुपए का फ्री मोबाइल रिचार्ज कराएगा। इसके लिए प्रत्येक सेंटर पर लकी ड्रॉ से तीन-तीन लोगों का चयन किया जाएगा। बता दें, भोपाल में 800 से ज्यादा वैक्सीन सेंटर बनाए जा रहे हैं। यानी करीब 2400 लोगों का चयन कर उनको मोबाइल रिचार्ज करने का कूपन दिया जाएगा।

सागर गैरे के सभी आठ आउटलेट्स, विष्णु फास्ट फूड के सभी आउटलेट्स,बापू की कुटिया के सभी आउटलेट्स,
मनोहर डेरी सभी के आउटलेट्स, नूर उस सबाह होटल,जहांनुमा पैलेस, जहांनुमा रिट्रीट, साया जी होटल, राजहंस होटल रेस्टाेरेंट के सभी आउटलेट्स,वृंदावन ढाबा,रंजीत होटल के सभी आउटलेट्स,हकीम रेस्टारेंट के सभी आउटलेट्स, जम जम रेस्टाेरेंट्स,अलबेक रेस्टाेरेंट,आईसीएच इंडियन काफी हाउस के सभी आउटलेट्स, मिलन रेस्टाेरेंट,अमेर हट, अमर ग्रीन होटल रेस्टाेरेंट

20 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here