लिव इन पार्टनर की हत्या की, थाने में बोला: बहुत बोलती थी इसलिए चुप कर दिया - BHOPAL NEWS

भोपाल।
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के गोविंदपुरा इंडस्ट्रियल क्षेत्र में एक व्यक्ति ने अपने से पांच साल बड़ी लिव इन पार्टनर के सिर पर पत्थर से वार कर हत्या कर दी। बाद में घर आए दोस्त के साथ पत्नी को तलाशने का नाटक करता रहा। दोस्त ने डायल 100 को कॉल किया तो कुछ देर बाद ही राज खुल गया। 

आई-सेक्टर स्थित लालवानी फैक्ट्री के पास रहने वाली 55 वर्षीय लता लोधी के पति का निधन हो चुका है। टीआई आलोक श्रीवास्तव के मुताबिक इसके बाद से वह 50 वर्षीय सतीश के साथ रहने लगी थी। मूलत: ग्राम बरखेड़ा हसन, सीहोर निवासी सतीश मजदूर है। लता और सतीश दोनों ही शराब के शौकीन है। इस कारण दोनों में अक्सर विवाद होते ही रहते थे। 4-5 दिन से विवाद ज्यादा बढ़ गया था, इसलिए लता ने सतीश को खाना तक देना बंद कर दिया था।

सोमवार रात नौ बजे सतीश नशे की हालत में घर पहुंचा, लेकिन लता ने दरवाजा नहीं खोला तो उसने लता को गालियां देनी शुरू कर दीं। आधे घंटे बाद गुस्से में लता घर से बाहर निकली और सतीश से भिड़ गई। हाथापाई के दौरान सतीश ने एक पत्थर लता के सिर पर दे मारा। इससे वह लड़खड़ाकर जमीन पर गिर गई। इसके बाद उसने वही पत्थर उठाकर लता के सिर पर चार-पांच और वार किए। इससे नाले के पास गिरी लता की मौत हो गई।

पुलिस उसे अशोका गार्डन थाने ले आई। यहां उसने टीआई से ही सवाल कर दिया। पूछा- मुझ पर क्या दफा 302 लगेगी? इसमें मुझे सजा-ए-मौत भी हो सकती है क्या? पूछताछ में खुलासा हुआ कि आरोपी क्राइम सीरियल देखने का शौकीन है, इसलिए इस तरह के सवाल कर रहा था। होश में आने के बाद उसने पुलिस को बताया कि लता बोलती बहुत थी। इसलिए उसे हमेशा के लिए चुप कर दिया।

वह लता का शव वहीं छोड़कर अपनी झुग्गी के सामने आकर खड़ा हो गया। कुछ देर बाद उसका दोस्त वीरू ठाकुर उसके घर पहुंचा। परेशान देख वीरू ने पूछा तो सतीश ने कहा कि लता गुस्सा होकर कहीं चली गई है। इसके बाद दोनों ऑटो रिक्शा से लता की तलाश में निकले। काफी देर बाद भी वह नहीं मिली तो वीरू को शक हुआ। उसने डायल 100 पर कॉल कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने कुछ सवाल किए तो इस वारदात का खुलासा हो गया। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

09 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here