JABALPUR से चित्रकूट एक्सप्रेस व ओवरनाइट सहित 8 जोड़ी ट्रेनें शुरू होंगी - MP NEWS

जबलपुर।
 मध्य प्रदेश के जबलपुर स्टेशन से ट्रेनों को एक-एक कर शुरू किया जा रहा है। रेलवे ने पश्चिम मध्य रेलवे (WCR) की आठ जोड़ी ट्रेनों को 10 जून से चालू करने का निर्णय लिया है। इसमें जबलपुर रेल मंडल की तीन तो कोटा मंडल की पांच जोड़ी ट्रेनें शामिल हैं। जबलपुर से ओवरनाइट की 10 जून से तो चित्रकूट एक्सप्रेस और प्रयागराज पैसेंजर 11 जून से पटरी पर आ जाएंगे।   

वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक विश्वरंजन ने बताया कि जबलपुर मंडल की जबलपुर से इंदौर जाने वाली ओवरनाइट एक्सप्रेस गाड़ी नंबर 02292/91 अगले 10 जून से शुरू होगी। ये ट्रेन जबलपुर से इटारसी, भोपाल होकर इंदौर तक चलेगी। वहीं 11 जून से इंदौर से जबलपुर के बीच उक्त मार्ग से ही वापस आएगी।  

इसी तरह 11 जून को लखनऊ से जबलपुर के बीच चित्रकूट एक्सप्रेस नंबर 05205/06 कानपुर, सतना, मार्ग से जबलपुर आएगी। 12 जून को जबलपुर से लखनऊ जाएगी। इटारसी से जबलपुर होकर प्रयागराज छिवकी के बीच पैसेंजर गाड़ी 01117 भी शुरू हो रही है। ये ट्रेन 11 जून को इटारसी से नरसिंहपुर, जबलपुर, कटनी, सतना मार्ग से प्रयागराज छिवकी पहुंचेगी।

वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक विश्वरंजन ने यात्रियों से अनुरोध किया है कि वे ट्रेनों में सफल के दौरान कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन करेंगे। रेलवे द्वारा मंडल में बंद की गई यात्री गाड़ियों को धीरे-धीरे चलाने का निर्णय लिया जा रहा है, जिससे यात्रियों को सुविधा मिल सके।

09 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here