Loading...    
   


UJJAIN में SP, DSP, SI सहित 12 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव - MP NEWS

उज्जैन।
मध्य प्रदेश में कोरोना की दूसरी लहर के कारण खाकी पर फिर से संक्रमण का खतरा मंडरा रहा है। फील्ड में लगातार ड्यूटी के दौरान कई लोगों के संपर्क में आने के चलते अधिकारी और जवानों समेत 12 पुलिसकर्मियों के संक्रमित होने की पुष्टि एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ल ने की। इनमे एसपी सीआईडी, डीएसपी हेड क्वार्टर, पांच सब इंस्पेक्टर समेत पुलिस जवान शामिल है। इनमें कुछ पुलिसकर्मियों के परिवार भी संक्रमित हो गए है। तीन की हालत में सुधार बताया जा रहा है। 

एसपी शुक्ल ने कहा पुलिसकर्मियों के परिवार की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए भैरवगढ़ थाना परिसर में 50 बेड का होम आइसोलेशन वार्ड तैयार करवा दिया है। इसके अलावा पीटीएस में भी व्यवस्था की गई है। इधर, महाकाल थाने के दो पुलिस अधिकारी की पत्नी संक्रमित हो गई है। एसटीएफ निरीक्षक भी संक्रमित है, जिन्हें माधव क्लब रोड स्थित निजी अस्पताल में बड़ी मशक्कत के बाद एक बेड मिला। यहां उनका इलाज जारी है। 

एसपी ने बताया कि फील्ड में तैनात पुलिसकर्मियों को काढ़ा और इम्युनिटी बढ़ाने वाली दवाएं देना शुरू कर दी गई है। उन्हें यह समझाइश भी दी जा रही है कि बेहद सावधानी बरतें। नीलगंगा थाने के आरक्षक की मां के लग्स 70 प्रतिशत संक्रमित हुए पुलिसकर्मियों को इस समय सबसे ज्यादा सावधानी बरतने की जरूरत है। शनिवार रात को नीलगंगा थाने में पदस्थ आरक्षक की मां को भी माधवनगर अस्पताल में भर्ती किया गया। उनके लग्स में 60 से 70 प्रतिशत इंफेक्शन बताया गया, जिन्हें उपचार दिया जा रहा है।

12 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here