Loading...    
   


DOCTOR ने दम तोड़ रहे COVID मरीज से कहा, इंजेक्शन के लिए SDM से लिखवा कर लाओ

राजन शर्मा/
छिंदवाड़ा। सरकारी रिकॉर्ड में छिंदवाड़ा मध्य प्रदेश के 10 सबसे जिलों में शामिल है जहां मरीजों को अच्छा इलाज मिल रहा है परंतु अंदर की बात कुछ और ही है। एक मरीज का वीडियो सामने आया है। वह और उसकी पत्नी दोनों गंभीर स्थिति में है। डॉक्टरों का कहना है कि यदि रेमडेसिवीर इंजेक्शन लगवाना है तो SDM से लिखवा कर लाओ। मरीज ने वीडियो वायरल करके निवेदन किया है कि उसकी मदद करें और उसकी बात को SDM तक पहुंचा दें, क्योंकि उसके पास SDM तक जाने के लिए कोई नहीं है।

3 दिन से कोई डॉक्टर नहीं आया

प्राप्त जानकारी के अनुसार गजेंद्र वैश और लीना वैश की कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आने के बाद दोनों को छिंदवाड़ा जिले के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लीना वैश की स्थिति बिगड़ने के बाद ना तो डॉक्टर रेमडेसिविर इंजेक्स्शन लगा रहे न ही पीड़ित महिला को देखने आ रहे है। बताया जा रहा है कि 3 दिन से कोई भी डॉक्टर विजिट पर नहीं आया है। 

मरीज की आवाज लड़खड़ा रही है 

वीडियो में मरीज की आवाज लड़खड़ाते हुए साफ सुनाई दे रही है। स्पष्ट रूप से समझ में आ रहा है कि मरीज अपनी पूरी ताकत लगा कर बोलने की कोशिश कर रहा है। वह जिंदा रहना चाहता है। वह अपनी पत्नी की जान बचाना चाहता है। अब देखना यह है कि SDM उसे इंजेक्शन उपलब्ध कराते हैं या फिर वीडियो जारी करने के अपराध में उसे प्रताड़ित किया जाएगा।


29 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here