Loading...    
   


CM के साथ दौरे से लौटे भाजपा विधायक कोरोना पॉजिटिव - SAGAR MP NEWS

सागर
। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ मंगलवार को कोविड सेंटर का शुभारंभ करके वापस लौटे भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं नरयावली विधानसभा सीट से विधायक प्रदीप लारिया की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। चौंकाने वाली बात यह है कि जांच के लिए सैंपल देने के बाद विधायक प्रदीप लारिया, मुख्यमंत्री के साथ दौरे पर गए थे। जबकि प्रोटोकॉल के अनुसार उन्हें खुद को आइसोलेट करना चाहिए था।

होम क्वारंटाइन नहीं, कलेक्टर कमिश्नर के साथ मीटिंग में शामिल हुए थे विधायक

जानकारी के अनुसार नरयावली विधायक और भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रदीप लारिया ने बुधवार को बताया है कि कोरोना के लक्षण महसूस होने पर मैंने जांच कराई थी और वह पॉजिटिव आई है। इसलिए पिछले कुछ दिनों से जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं वह अपनी जांच करा लें। कोरोना जांच रिपोर्ट आने के कुछ घंटे पहले वह बुधवार को ही कलेक्ट्रेट में परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत, कमिश्नर मुकेश शुक्ला एवं कलेक्टर दीपक सिह व अन्य अधिकारियों के साथ वीडियों कांफ्रेंस में शामिल हुए थे।

मंगलवार को मुख्यमंत्री के साथ कार्यक्रम में शामिल हुए थे

पॉजिटिव रिपोर्ट आने के पहले नरयावली विधायक श्री लारिया मंगलवार को बीना में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कार्यक्रम में भी पहुंचे थे। इसके अलावा वह अपने विधानसभा क्षेत्र में जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे थे। श्री लारिया की पहल पर ही मकरोनिया मंगल भवन एवं सदर बाजार में कोविड सेंटर शुरू हुआ था जिसका उन्होंने एक व दो दिन पहले शुभारंभ भी किया था। वह लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों को आवश्यक व्यवस्था कराने एवं बीएमसी का निरीक्षण भी कर रहे थे जिस कारण वह कहीं वायरस की चपेट में आकर संक्रमित हो गए।

28 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here