Loading...    
   


जेठालाल के नट्टू काका, असित मोदी की प्रताड़ना का शिकार - TMKOC NEWS


सबसे लोकप्रिय टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मालिक असित मोदी जब भी स्क्रीन पर आते हैं ऐसी बातें करते हैं जैसे टीवी सीरियल के सभी कलाकार एक ऐसे परिवार के सदस्य हैं जो कभी नहीं टूटेगा लेकिन वह खुद ही कलाकारों को प्रताड़ित करते रहते हैं। लंबे समय तक काम न मिलने के कारण टप्पू, को शो छोड़कर जाना पड़ा था और अब नट्टू काका के साथ भी वही सब कुछ हो रहा है।

जेठालाल के नट्टू काका यानी एक्टर घनश्याम नायक को लंबे समय से काम नहीं दिया गया है। पूरे मार्च के महीने में सिर्फ 1 एपिसोड शूट किया गया था। उन्हें यह भी नहीं बताया गया है कि उन्हें अगला एपिसोड कब मिलेगा। कुल मिलाकर वर्तमान कड़की में और भविष्य अंधकार में आ गया है। महामारी के संकट काल में परिवार का मुखिया होने के नाते असित मोदी को सब की सहायता करनी चाहिए परंतु रील लाइफ की तरह रियल लाइफ में भी नट्टू काका के साथ कोई नहीं है। वह अपने कमरे में अकेले हैं।

असित मोदी ने बड़ी चतुराई के साथ नट्टू काका को गांव भेज दिया है

मुंबई के पत्रकारों से बात करते हुए घनश्याम नायक ने कहा, 'एक महीने से ज्यादा का वक्त हो गया और मैं घर पर ही बैठा हूं। कुछ पता नहीं चल पा रहा है कि शो में मेरा ट्रैक कब शुरू होगा क्योंकि अब तो शूटिंग भी रुक गई है। मेकर्स ने शो की लोकेशन शिफ्ट करने के बारे में भी कोई फैसला नहीं लिया है। मैंने मार्च में एक एपिसोड की शूटिंग की थी और उसके बाद से मैं घर पर ही हूं। मुझे पूरा विश्वास है कि मेकर्स शो में जल्द ही मेरा ट्रैक शुरू करेंगे और दिखाएंगे कि किस तरह नट्टू काका गांव से मुंबई लौट आएं।'


पिछले साल हुई थी गले की सर्जरी

बता दें कि साल 2020 में लॉकडाउन के बीच शूट रुकने से अन्य सीनियर ऐक्टर्स के साथ-साथ घनश्याम नायक को भी लंबे वक्त तक घर पर खाली बैठना पड़ा था। बाद में वह शूट पर लौटे तो अचानक ही बीमार हो गए। तब घनश्याम नायक के गले की सर्जरी हुई थी और डॉक्टरों ने 8 गांठें निकाली थीं।

27 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here