BF के लिए पति से तलाक लिया, 3 साल रिलेशन के बाद पता चला, वह तो शादीशुदा है, FIR - JABALPUR NEWS

जबलपुर।
 मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर में शादी का झांसा देकर युवती से रेप। पति से चल रहा है तलाक का केस, शादी-शुदा होने के बावजूद आरोपी ने बोला झूठ, युवती के आधार कार्ड में फर्जीवाड़ा कर पति के रूप में अपना नाम लिखा दिया। आरोपी युवती से मारपीट भी करता था। शादी से मना करने पर युवती ने आरोपी के खिलाफ संजीवनी नगर थाने में रेप व धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है।

जानकारी के अनुसार संजीवनी नगर क्षेत्र निवासी 29 वर्षीय युवती का पति से तलाक का केस चल रहा है। चार साल पहले उसकी पहचान पिसनहारी की मढ़िया में रहने वाले अशोकनगर गुना निवासी राजीव जैन से हुई थी। पहले दोस्ती हुई और फिर वे एक-दूसरे को पंसद करने लगे। राजीव जैन पहले से शादीशुदा है, लेकिन यह बात उसने युवती से छुपाए रखा। आरोपी ने युवती को झांसा दिया की पति से तलाक के बाद वह शादी करेगा।

20 मार्च 2018 को राजीव ने युवती के साथ शादी करने की बात कह रेप किया। पिछले चार वर्षों से वह रेप करता रहा। इसी दौरान युवती का आधार कार्ड लेकर उसमें पति के तौर पर खुद का नाम दर्ज करवा दिया। युवती के मुताबिक आरोपी उसे घुमाने के बहाने शहर के अलग-अलग होटलों में ले जाता और उसके साथ रेप करता।

पीड़िता के मुताबिक आरोपी राजीव उसके साथ मारपीट भी करने लगा था। कई बार उसकी मर्जी के खिलाफ मारपीट कर भी उसने रेप किया। कुछ दिन पहले युवती ने राजीव ने शादी की बात की तो पता चला कि वह पहले से शादीशुदा है। आरोपी के इस खुलासे से युवती सन्न रह गई। इसके बाद वह संजीवनी नगर थाने पहुंची और रेप व धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया। टीआई भूमेश्वरी चौहान के मुताबिक प्रकरण में रेप व धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है।

22 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !