Loading...    
   


DEWAS: पति और परिजनों को कोरोना निगल गया, आहत पत्नी फांसी पर झूली - MP NEWS

देवास:
 मध्य प्रदेश के देवास जिले के बालकिशन गर्ग की पत्नी और दो बेटों का पिछले दिनों कोरोना संक्रमित होने से निधन हो गया था। पति और परिवारजनों की मौत से सदमे में आई छोटी बहू ने भी बुधवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। ससुर बालकिशन गर्ग भी बीमार है।   

प्राप्त जानकारी के अनुसार अग्रवाल समाज देवास के अध्यक्ष बालकिशन गर्ग की पत्नी चंद्रकला देवी का 14 अप्रैल को निधन हो गया। परिवार उनकी मौत के सदमे से उभरा भी नहीं था कि 17 अप्रैल को बड़े बेटे संजय गर्ग की मौत हो गई। इसके बाद 19 अप्रैल को छोटे बेटे स्वप्नेश गर्ग की सांस थम गई। तीनों कोरोना संक्रमित थे। परिवार पर एक साथ आए इस संकट सेे स्वप्नेश की पत्नी छोटी बहू रेखा गर्ग टूट गई और अवसाद में जाने से बुधवार सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बड़े और छोटे बेटे के दो दो बच्चे हैं। परिवार के मुखिया बालकिशन गर्ग की भी तबीयत अत्यधिक खराब है। बड़े बेटे की पत्नी हादसे के चलते सदमे में है।

वहीं जिला अस्पताल में अव्यवस्थाओं के कारण आए दिन विवाद की स्थिति बन रही है। मंगलवार को भी इमरजेंसी में डाक्टर के बुलाने के बाद भी नहीं आने पर मरीज की मौत से गुस्साएं स्वजनों ने डाक्टर की पिटाई कर दी थी। इस पर काफी हंगामा हुआ और डाक्टरों ने काम बंद कर दिया। बाद में डाक्टरों को आश्वासन दिया गया कि उन्हें पुलिस सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी।

21 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here