Loading...    
   


JABALPUR से BHOPAL की दोनों ट्रेन रद्द - MP NEWS

जबलपुर।
रेलवे एक ओर जहां स्पेशल ट्रेन चलाकर यात्रियों को राहत दे रहा है तो वहीं दूसरी ओर वह ट्रेनों को लगातार रद्द भी कर रहा है। जबलपुर रेल मंडल पैसेंजर ट्रेनों को रद्द करने के बाद अब इंटरसिटी ट्रेनों को रद्द कर रहा है। जबलपुर से हबीबगंज के बीच चलने वाली हबीबगंज इंटरसिटी को रेलवे ने रद्द कर दिया है। इसकी वजह संक्रमण के बढ़ते मामलों को बताया गया है। 
 
रेलवे ने दो पैसेंजर यात्री गाड़ियों को रद करने का निर्णय लिया है, जिसके तहत आज रवाना होने वाली हबीबगंज इंटरसिटी और विध्यांचल एक्सप्रेस आगामी आदेश तक के लिए रद रहेगी। इस संबंध में मंडल वाणिज्य प्रबंधक सुनील श्रीवास्तव ने बताया कि हबीबगंज से अधारताल के बीच चलने वाली इंटरसिटी स्पेशल यात्री गाड़ी क्रमांक 02051 एवं वापसी में अधारताल से हबीबगंज जाने वाली गाड़ी क्रमांक 02052 इंटरसिटी को रद्द किया गया है। इसके अलावा इटारसी से पिपरिया, नरसिंहपुर, जबलपुर, कटनी, दमोह, सागर, बीना मार्ग से भोपाल तक चलने वाली विंध्याचल एक्सप्रेस 01272 तथा भोपाल से जबलपुर होकर इटारसी तक चलने वाली गाड़ी क्रमांक 01271 को भी आगामी आदेश तक के लिए रद् कर दिया गया है। यह गाड़ियां आज से नहीं चलेंगी।

दो हफ्ते पहले शुरू की गई हबीबगंज इंटरसिटी को रेलवे ने अधारताल से जबलपुर होते हुए हबीबगंज तक चलाया था। यह ट्रेन दोपहर को 3.50 पर अधारताल से रवाना होती थी, लेकिन ट्रेन में पर्याप्त यात्रियों की संख्या ना होने की वजह से रेलवे ने इसे आगामी आदेश तक रद्द कर दिया है। अब भोपाल जाने के लिए सिर्फ जबलपुर से सीधी दो ट्रेनें ही है।

20 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here