Loading...    
   


CORONA से माँ की मौत के बाद बेटी ने सुसाइड किया - BHOPAL NEWS

भोपाल
। मंडीदीप में कोरोनावायरस से संक्रमित एक महिला की मौत के बाद उनकी बेटी ने सुसाइड कर लिया। Himanshu Mega City अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से लड़की ने छलांग लगाई। घर वालों ने उसे बचाने के लिए हाथ पकड़ लिया था, थोड़ी देर संघर्ष हुआ और उसके बाद लड़की नीचे गिर गई है।

यह घटना भोपाल शहर से सटे इंडस्ट्रियल एरिया मंडीदीप थाना क्षेत्र के हिमांशु मेघा सिटी की है। यहां कोलकाता पश्चिम बंगाल से आया एक परिवार रहता है। एक दिन पहले ही लड़की की मां की कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण मृत्यु हो गई थी। मां की अकाल मृत्यु के कारण लड़की काफी दुखी थी। बुधवार को अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से कूदकर उसने आत्महत्या कर ली। 

घरवालों ने हाथ पकड़ लिया था, रेस्क्यू करने की काफी कोशिश की 

लड़की ने अपने परिवार की मौजूदगी में चौथी मंजिल से छलांग लगाई थी। परिवार के लोगों ने कूदते समय उसका हाथ पकड़ लिया था। परिजन उसे वापस ऊपर खींचने की कोशिश करते रहे जबकि वह हाथ छुड़ाने की कोशिश करती रही। पास पड़ोसियों ने भी दौड़कर मदद की परंतु दुखद पहलू यह है कि नीचे खड़े कुछ लोगों ने बजाय रेस्क्यू में योगदान देने के, वीडियो बनाना शुरू कर दिया। 

कुछ देर बाद हवा में झूलती लड़की हाथ छुड़ाने में कामयाब हो गई और धड़ाम से नीचे आ गिरी। घरवाले उसे तत्काल अस्पताल लेकर गए परंतु देर हो चुकी थी।

22 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here