Loading...    
   


BF की हत्या, GF के भाई ने चाकू घोंपा - JABALPUR NEWS

जबलपुर।
मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में प्रेम संबंधों को लेकर एक युवक की बेरहमी से चाकू घोंप कर हत्या कर दी गई। वारदात माढ़ोताल क्षेत्र अंतर्गत राजा का बाड़ा वाली गली की है। बुधवार रात को आरोपी पहुंचा और युवक को बात करने के लिए बुलाया। इसके बाद आरोपी ने अपनी बहन से बात करने और घर आकर मिलने की बात पर विवाद करते हुए युवक के पेट पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किया और भाग गया। घायल युवक को परिजन विक्टोरिया लेकर पहुंचे। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

राजा का बाड़ा वाली गली में आकाश ठाकुर (19) रहने वाला था। दो भाइयों में छोटा आकाश पेंट-पुट्‌टी का काम करता था। उसका बड़ा भाई दमोह में यही काम करता है। आकाश बुधवार रात को नौ बजे के लगभग घर के पास वाली गली में मौसेरे भाई सौरभ ठाकुर के साथ खड़ा था। तभी वहां मोहल्ले का गन्नू उर्फ सुनील ठाकुर पहुंचा। वह आकाश को लेकर थोड़ी दूरी पर बातचीत करने लगा। उसी दौरान उनके बीच तेज आवाज में बहस होने लगी। अचानक गन्नू ने जेब से चाकू निकाला और आकाश के पेट पर ताबड़तोड़ दो वार किए।

चाकू लगते ही पेट पकड़ कर आकाश गिर पड़ा। इसके बाद गन्नू भाग गया। आकाश के गिरते ही उसका मौसेरा भाई सौरभ दौड़ कर पहुंचा। आकाश के पेट से खून निकलता देख उसने चीख कर घरवालों को आवाज दी। इसके बाद सभी आकाश को लेकर विक्टोरिया अस्पताल भागे। कैजुअल्टी में चिकित्सकों ने चेक कर उसे मृत घोषित कर दिया।

BF मिलने आया तो GF के भाई ने हत्या कर दी 

हत्या की खबर मिलते ही माढ़ोताल पुलिस मौके पर पहुंची। सौरभ के बयान के आधार पर पुलिस ने गन्नू उर्फ सुनील ठाकुर के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया। माढ़ोताल टीआई रीना पांडे के मुताबिक प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि आकाश का गन्नू की बहन से बातचीत होती थी। गन्नू ने कई बार आकाश को बहन से दूर रहने के लिए धमकाया था। एक दिन पहले आकाश उसकी बहन से मिलने घर भी चला गया था। तब गन्नू के घर में कोई नहीं था। इसकी जानकारी लगने पर ही वह आग बबूला हो गया था। इसी के बाद उसने हत्या की वारदात को अंजाम दिया।

गढ़ा सीएसपी तुषार सिंह के मुताबिक हत्या का प्रकरण दर्ज करने के बाद टीआई रीना पांडे की अगुवाई में टीम आरोपियों की तलाश में जुटी थी। गुरुवार तड़के 4:00 बजे आरोपी गन्नू उर्फ सुनील ठाकुर को हिरासत में ले लिया गया है, जिससे वारदात के संबंध में पूछताछ की जा रही है। आरोपी से वारदात में प्रयुक्त चाकू और पहने गए कपड़े आदि जब्त करने की कार्रवाई चल रही है।

22 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here