Loading...    
   


INDORE की कमान कैलाश विजयवर्गीय ने संभाली, 1 दिन में ऑक्सीजन की किल्लत खत्म होगी

इंदौर
। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं इंदौर के नेता कैलाश विजयवर्गीय ने पश्चिम बंगाल से वापस आकर शहर की कमान संभाल ली है। महामारी के दौर में जब चारों तरफ हाहाकार मचा हुआ है, कैलाश विजयवर्गीय ने आते ही सबसे पहले ऑक्सीजन की व्यवस्था की। बताया जा रहा है कि गुरुवार रात तक ऑक्सीजन की किल्लत खत्म हो जाएगी। 

कैलाश विजयवर्गीय ने एक फोन पर कर दी 100 टन ऑक्सीजन की व्यवस्था

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बुधवार को अफसरों के साथ रेसीडेंसी कोठी में बैठक ली। बैठक में अफसरों ने बताया कि आक्सीजन की डिमांड शहर में लगातार बढ़ती जा रही है। अब 100 टन से ज्यादा हो गई है। बैठक के दौरान ही विजयवर्गीय ने रिलांयस कंपनी के अफसरों को फोन लगाया तो उन्होंने कहा कि हम 100 टन आक्सीजन की व्यवस्था कर सकते है, लेकिन कंटेनर नहीं हैं। विजयवर्गीय ने अफसरों को कंटेनर की व्यवस्था करने के लिए कहा है। 

इंदौर में 1500 बेड और तैयार किए जाएंगे: कैलाश विजयवर्गीय

पत्रकारों से बात करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि शहरी क्षेत्रों के अलावा ग्रामीण क्षेत्रों में भी अब संक्रमितों की संख्या बढ़ने लगी है, ऐसे में अब वहां भी जांचें बढ़ाना चाहिए। उन्होंने संभागायुक्त से अन्य जिलों का रिव्यू कर, मेडिकल इंफ्रास्ट्रक्चर अपग्रेड करने के लिए कहा है। उन्होंने बेड का नेटवर्क खड़ा करने की भी बात कही। उन्होंने कहा कि शहर में 1500 बेड और तैयार किए जाएंगे।

सोमवार तक रेमडेसिविर इंजेक्शन सबके लिए उपलब्ध होगा: कैलाश विजयवर्गीय

बैठक के बाद विजयवर्गीय ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि रेमडेसिविर इंजेक्शन की व्यवस्था हम कर रहे हैं। जल्दी ही इसकी समस्या दूर होगी। 1500 इंजेक्शन प्राइवेट अस्पताल में डिस्ट्रीब्यूट होंगे। इंजेक्शन की समस्या तीन-चार दिन में खत्म करने का प्रयास करेंगे। यदि बल्क ऑर्डर सफल हुआ तो इंदौर को 5000 इंजेक्शन मिलेंगे। 

कैलाश विजयवर्गीय ने व्यक्तिगत स्तर पर ऑक्सीजन उपलब्ध करवाई

मेरे पारिवारिक मित्र श्री संजय अग्रवाल एवं करण मित्तल जी के ऑक्सीजन प्लांट का आज दौरा किया। संजय जी अभी प्रतिदिन 1000 सिलेंडर ऑक्सीजन निःशुल्क दे रहे, अब करण जी भी 30 टन ऑक्सीजन प्रतिदिन इंदौर के लिए देगें।

21 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here