INDORE LOCKDOWN में पथराव, 8 थानों की फोर्स बुलानी पड़ी, पुलिस और निगम गाड़ियां तोड़ी - MP NEWS

इंदौर।
मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में सदर बाजार क्षेत्र में छोटी सी बात पर दो पक्षों में जमकर विवाद हुआ। दोनों तरफ से पत्थर जमकर चले, मारपीट भी हुई। इसमें कुछ लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस और नगर निगम की गाड़ियों में भी तोेड़फोड़ की गई। घटना मंगलवार रात 11 बजे सदर बाजार इलाके की है।

एएसपी प्रशांत चौबे के अनुसार लघुशंका को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद की शुरुआत हुई थी । विवाद गहरा गया और जमकर पत्थरबाजी होने लगी। इसमें 2 लोग घायल भी हो गए। उग्र भीड़ ने नगर निगम की गाड़ी, डायल 100 और 8 से 10 कारों में तोड़फोड़ कर दी गई। जूना रिसाला निवासी राबिया बी पति अजीम ने थाना सदर बाजार में गोलू, अंकित और बाबा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट दर्ज कराने की वजह राबिया के घर के बाहर इनका लघुशंका करना था। इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर कहासुनी हुई थी। 

मंगलवार सोमवार को इन तीनों को हिरासत में भी ले लिया गया था। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि 3 सीएसपी सहित 8 थानों के बल को मोर्चा संभालना पड़ा। एएसपी प्रशांत चौबे के अनुसार घटना स्थल से 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके अलावा क्षेत्र में उपद्रवियों की पहचान करने के लिए सीसीटीवी फुटेज भी तलाशे जा रहे हैं। आरोपियों की तलाश में पुलिस ने देर रात पूछताछ भी शुरू कर दी।

28 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !