Loading...    
   


BOARD EXAM ऐसे हालात में नहीं होना चाहिए: सांसद विवेक तन्खा #cancelboardexam2021

भोपाल
। कांग्रेस पार्टी की तरफ से राज्यसभा सदस्य एवं सुप्रीम कोर्ट के वकील विवेक तन्खा का कहना है कि स्टूडेंट द्वारा की जा रही बोर्ड परीक्षाओं को स्थगित अथवा रद्द करने की मांग उचित है। पूरे देश में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है, यह अपने आप में मजबूत कारण है कि उनकी मांग पर गंभीरता से विचार किया जाए। इससे पहले एक्टर सोनू सूद ने भी सीबीएससी बोर्ड परीक्षाएं स्थगित किए जाने वाली मांग का समर्थन किया है।

सोशल मीडिया पर अभियान चल रहा है #cancelboardexam2021

कोविड-19 प्रोटोकॉल एवं धारा 144 के कारण घर से बाहर निकल कर प्रदर्शन नहीं कर सकते इसलिए स्टूडेंट्स ने सोशल मीडिया पर अभियान शुरू किया है। #cancelboardexam2021 के साथ स्टूडेंट्स अपनी बात सरकार तक पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं। 

Why pass board exam when we can pass away 

स्टूडेंट्स का कहना है कि ऐसी परीक्षा देने क्यों जाएं जबकि इस परीक्षा के कारण हमारी मृत्यु हो सकती है। अभियान के दौरान कुछ स्टूडेंट्स अपने-अपने क्षेत्रों के कोरोनावायरस से संक्रमण के आंकड़े प्रस्तुत कर रहे हैं और कुछ स्टूडेंट्स प्रशासनिक एवं डॉक्टरों की लापरवाही के कारण मरीजों की मौत की खबरें शेयर कर रहे हैं। समाचार लिखे जाने तक #cancelboardexam2021 के साथ 7.50 लाख ट्वीट हो चुके थे।

12 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here