Reliance Jio ने अपना पॉपुलर वीआईपी प्लान महंगा किया

फेस्टिवल सीजन में जब सारी कंपनियां अपने सभी उत्पाद एवं सेवाएं सस्ते कर रहे हैं भारत में टेलीकम्युनिकेशन इंडस्ट्री की दिग्गज कंपनी रिलायंस जियो ने बाजार में काफी पॉपुलर हो चुके वीआईपी प्लान को महंगा कर दिया है। जियो ने अपने 222 रुपये कीमत वाले Disney+ Hotstar VIP पैक की कीमत में बढ़ोतरी की है। इसे कुछ महीने पहले पेश किया गया था. इस प्लान की कीमत अब बढ़कर 255 रुपये हो गई है। यानी यहां 33 रुपये की बढ़ोतरी की गई है।

ये प्लान आपको मौजूदा प्लान के लिए ऐड-ऑन पैक है। इसमें एक साल के लिए Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन मिलता है। हालांकि, इसे चलाने के लिए यूजर के अकाउंट में बेस वॉयस कॉलिंग प्लान ऐक्टिवेटेड होना जरूरी है।

एक बार रिचार्ज कराने के बाद यूजर्स को Disney+ Hotstar ऐप को डाउनलोड करना होगा और इसके बाद आपको जियो नंबर पर आए OTP की मदद से लॉग-इन करना होगा।

साथ ही इस प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को 15GB हाई-स्पीड डेटा भी मलिता है। ये बेस प्लान की वैलिडिटी के साथ ही एक्सपायर होगा। वैसे आपको बता दें Disney+ Hotstar VIP के ईयरली प्लान की कीमत 399 रुपये है।

जियो ने हाल ही में एक 598 रुपये वाले प्लान को भी पेश किया था। इसमें कंपनी रोज 2GB डेटा, रोज 100SMS, Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन, ऑन-नेट फ्री कॉलिंग, ऑफ-नेट कॉलिंग के लिए 2,000 मिनट्स और जियो ऐप्स का फ्री ऐक्सेस देती है। इसकी वैलिडिटी 56 दिन की है।

20 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !