Loading...    
   


PhonePe के फर्जी कस्टमर केयर से GWALIOR में लड़की को रेप की धमकी - GWALIOR NEWS

ग्वालियर
। पुलिस थाना ग्वालियर में एक महिला कर्मचारी की शिकायत पर PhonePe मोबाइल एप्लीकेशन की फर्जी कस्टमर केयर सेंटर के एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आरोप है कि उस व्यक्ति ने महिला कर्मचारी को एसएमएस कर लिंक खोलने के लिए कहा और जब महिला कर्मचारी ने ऐसा नहीं किया तो उसका अपहरण करके रेप करने की धमकी इस तरह से दी कि महिला कर्मचारी 2 दिन तक डरी सहमी घर से बाहर नहीं निकली। (कृपया याद रखें और सबको बताएं कि Phonepe इस तरह कॉल करके कैशबैक ऑफर नहीं करता। यदि किसी के पास इस तरह के फोन आते हैं तो निश्चित रूप से वह फर्जी है।)

ग्वालियर थाना पुलिस ने बताया कि उपनगर ग्वालियर के नौमहला निवासी 32 वर्षीय युवती एक निजी संस्था में कर्मचारी है। 18 अक्टूबर दोपहर 11.56 बजे उनके मोबाइल पर एक अनजान नंबर से कॉल आया। कॉल करने वाले ने बताया कि फोन-पे की तरफ से उसे 4900 रुपये का कैश बैक मिला है। वह मोबाइल के मैसेज बॉक्स में जाकर मैसेज पढ़ने के बाद लिंक को ओपन करें। इस पर युवती ने व्यस्त होने की बात कहकर मना किया तो युवक बोला कैश बैक वापस चला जाएगा। युवती ने अनसुना करते हुए कॉल कट कर दिया। 

कुछ देर बाद युवती को जब मामला गड़बड़ लगा तो उसने वापस उसी नंबर पर कॉल किया। कॉल करने के बाद युवती ने पूछा आप कौन बोल रहे हो तो उसने बताया कि फोन-पे के कस्टमर केयर से बोल रहा हूं। युवती ने जब यह कहा कि उसे समझ में आ गया है तुम ठग हो और लिंक पर ओपन कराकर ठगने का प्रयास कर रहे हो। इस पर ठग ने युवती को धमकाना शुरू कर दिया। 

उसे घर से उठाकर ले जाने और रेप करने की धमकी देना शुरू कर दिया। युवती ने तत्काल कॉल कट किया। वह काफी घबरा गई। दो दिन तक वह डरी रही, लेकिन मंगलवार को थाना पहुंची। महिला पुलिस अफसर ने उसकी शिकायत सुनने के बाद तत्काल फोन पर अश्लील बातें करने और धमकाने का मामला दर्ज किया है।

20 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here