Loading...    
   


BHOPAL में महिला की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, दिनदहाड़े घर में घुसकर वारदात को अंजाम दिया - MP NEWS

भोपाल।
 मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां कटारा हिल्स इलाके में रहने वाले एक युवक ने शक के चलते अपनी ही ताई की घर में घुसकर कुल्हाड़ी से वार कर बेरहमी से हत्या कर दी। युवक को शक था कि ताई उस पर जादू-टोना करती है और इसी के कारण उसकी तबीयत खराब हो रही है। शक युवक के मन में इस कदर घर कर चुका था कि उसने अपनी ताई की हत्या कर दी। वारदात के बाद परिजनों ने युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

कटारा हिल्स इलाके के बरई गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब 27 साल के युवक राजू ने अपनी सगी ताई की दोपहर के वक्त घर में घुसकर कुल्हाड़ी से बेरहमी से हत्या कर दी। ताई शांति बाई घर पर बर्तन धो रही थी तभी आरोपी राजू कुल्हाड़ी लेकर वहां पहुंचा और मारपीट शुरु कर दी। शांति बाई ने अपनी जान बचाने की कोशिश की और यहां वहां भागना चाहा लेकिन राजू ने उसके सिर पर कुल्हाड़ी से तेज वार कर दिया जिससे वो मौके पर ही गिर गई। शांति बाई के जमीन पर गिरने के बाद राजू ने उस पर कुल्हाड़ी से और भी वार किए।

चीख पुकार सुनकर जब तक घर के दूसरे लोग मौके पर पहुंचे राजू ताई शांति की जान ले चुका था। परिजन ने राजू को पकड़कर घटना की जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी युवक राजू कुल्हाड़ी लिए हुए था जिसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी राजू ने पुलिस को बताया है कि वो बीते कुछ दिनों से बीमार चल रहा था इलाज कराने पर भी कुछ आराम नहीं लग रहा था। उसे शक था कि ताई शांति उस पर जादू टोना कर रही है। वहीं परिजन का कहना है कि शांति बाई की हत्या करने के बाद आरोपी राजू ने भागने की कोशिश नहीं की वो कुल्हाड़ी लेकर मौके पर ही खड़ा रहा और उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

20 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here