Loading...    
   


GWALIOR TODAY NEWS: HEADLINES, LATEST NEWS 20 OCT 2020 / ग्वालियर: आज के महत्वपूर्ण समाचार

✔ ग्वालियर-चंबल अंचल की 13 विधानसभा सीटों से चुनाव लड़ रहे भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस पार्टी के अधिकृत 26 प्रत्याशियों में से 19 प्रत्याशियों के पास हथियार हैं। इनमें से कुछ ऐसे हैं जिनके पास एक से अधिक हथियार हैं। इतना ही नहीं भारतीय जनता पार्टी की महिला प्रत्याशी श्रीमती इमरती देवी पिस्तौल लेकर चलती है और रक्षा सिरोनिया के पास बंदूक है।
✔ दिग्विजय सिंह की जीत के लिए 100% गारंटी वाला मिर्ची यज्ञ करने वाले मिर्ची बाबा कांग्रेस पार्टी का प्रचार करने के लिए डबरा है। यहां उन्होंने यज्ञ नहीं किया लेकिन कांग्रेस कार्यालय में प्रेस वार्ता को संबोधित किया।

✔ ग्वालियर में कोरोनायोद्धा भी चुनावी रंग में रंग गए हैं। पॉजिटिव निकल रहे मरीजों को लावारिस छोड़ दिया गया है। हर रोज शिकायतें आ रही है। ना तो उन्हें किसी प्रकार की दवाई दी जा रही है और ना ही मॉनिटरिंग हो रही है। यह तक नहीं देखा जा रहा है कि मरीज ग्वालियर में है या शहर छोड़ कर चला गया।
✔ ग्वालियर शहर में चुनाव के कारण 3 नवंबर तक बिजली कटौती नहीं की जाएगी लेकिन उसके बाद हर महीने मेंटेनेंस के नाम पर बिजली कटौती की जाएगी।

✔ यदि आप सराफा बाजार की तरफ जा रहे हैं तो कृपया सावधान रहे हैं। आधी से ज्यादा सड़क पर वाहनों की अवैध पार्किंग के कारण चक्का जाम की स्थिति बनी रहती है। चुनावी सरगर्मी और फेस्टिवल सीजन के कारण सर्राफा बाजार में रास्ता मिलना मुश्किल है। 

✔ डबरा विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी एवं कैबिनेट मंत्री श्रीमती इमरती देवी ने कहा है कि यदि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ एवं पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह के खिलाफ एट्रोसिटी एक्ट के तहत मामला दर्ज नहीं किया गया तो वह अपनी जान दे देंगी। इधर राहुल गांधी द्वारा निंदा किए जाने के बावजूद कमलनाथ ने बिना शर्त माफी मांगने से इनकार कर दिया है
✔ डबरा विधानसभा सीट पर कांग्रेस की आम सभा में अनियंत्रित भीड़ और निर्धारित शर्तों का उल्लंघन के कारण कांग्रेस पार्टी के नगर अध्यक्ष श्री जय प्रकाश शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। यह सभा रविवार की शाम ग्राम जोरासी में हुई थी।

✔ मुरार थाना पुलिस ने मुरैना से शिवानी राठौर को गिरफ्तार किया है। शिवानी राठौर पर आरोप है कि उसने अपने पति को इतना प्रताड़ित किया की प्रताड़ना से तंग आकर उसके पति ने 2019 में आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में शिवानी राठौर के माता-पिता को भी आरोपित किया गया है।

20 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here