Loading...    
   


INDORE कलेक्टर को हटाने की मांग, कांग्रेस ने चुनाव आयोग से शिकायत की - MP BY-ELECTION NEWS

इंदौर।
मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता एवं चुनाव आयोग संबंधी काम के प्रभारी जे.पी. धनोपिया ने प्रदेश के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी इंदौर कलेक्टर श्री मनीष सिंह की शिकायत की है।

आईएएस मनीष सिंह लंबे समय तक इंदौर में पदस्थ रहे हैं

धनोपिया ने सांवेर विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान के इशारे पर कलेक्टर मनीष सिंह के संरक्षण में व्यापक पैमाने पर निजी कालेज, अस्पताल के कार्यालय में बीएलओ टीम द्वारा हजारों की संख्या में जोड़े गये फर्जी मतदाताओं के नाम को हटवाने की शिकायत पूर्व में की थी। चूंकि इंदौर कलेक्टर श्री मनीष सिंह का कई वर्षों का कार्यकाल इंदौर में ही पदस्थापना के दौरान व्यतीत रहा है, वे इंदौर में एसडीएम, एडीएम, नगर निगम कमिश्नर एवं कलेक्टर जैसे महत्वपूर्ण पदों पर कई वर्षों से लगातार बने हुए है, क्योंकि वे प्रदेश की भाजपा सरकार के चहेते अधिकारी है। 

इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह भाजपा प्रत्याशी तुलसी सिलावट के पक्ष में काम कर रहे हैं: कांग्रेस का आरोप

उन्होंने पिछले दिनों सांवेर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा की राजनैतिक सभा में क्षेत्र की करीब 600 बसों का अधिग्रहण कर पेट्रोल पम्पों से शासकीय खर्चों पर पेट्रोल-डीजल भरवाकर लाखों रूपयें का शासन को नुकसान पहुंचाया है। भाजपा प्रत्याशी गैर विधायक मंत्री श्री तुलसी सिलावट के पक्ष में कार्य करते हुए भाजपा को चुनाव में लाभ पहुंचाने का कार्य कर रहे है। 

धनोपिया ने मतदाता सूची में फर्जी तरीके से जोड़े गये नामों को हटवाने एवं कलेक्टर मनीष सिंह को अन्यत्र स्थानांतरण किये जाने की चुनाव आयोग से मांग की है।

06 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here