Loading...    
   


पुलवामा में मप्र का सपूत शहीद, आतंकवादियों से मरते दम तक लड़ा - MP NEWS

पुलवामा।
जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के पंपोर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में सीआरपीएफ (CRPF) के 2 जवान शहीद हो गए। जिनमें एक जवान की पहचान मध्य प्रदेश के धीरेंद्र त्रिपाठी के रूप में हुई है , जबकि दूसरे जवान की पहचान उत्तर प्रदेश के शैलेंद्र प्रताप सिंह के रूप में हुई है। 

आतंकवादियों (Terrorist) के हमले में सीआरपीएफ (CRPF) के पांच जवान घायल हो गए, जिनमें से 2 शहीद हो गए हैं। आतंकियों ने पम्पोर बाइपास के पास रोड ओपनिंग पार्टी (RoP) पर हमला किया। प्राप्त जानकारी के अनुसार आतंकवादियों ने श्रीनगर के नौगाम इलाके में जवानों के दल पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। हमले के बाद घायल जवानों को अर्मी के बेस हॉस्पिटल ले जाया गया।

आतंकवादियों की इस कायराना हरकत के बाद हाइवे पर यातायात का संचालन रोक दिया गया है। हमलावरों की तलाश में पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक़ पंपोर के कांधीजल ब्रिज पर सीआरपीएफ़ की 110 बटालियन और जम्मू कश्मीर के जवान रोड ओपनिंग ड्यूटी पर तैनात थे। तभी अज्ञात दहशतगर्दों ने अंधाधुंध फ़ायरिंग शुरू कर दी। इस हमले में दो जवान शहीद हो गए, जबकि तीन ज़ख़्मी हैं।

05 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here