Loading...    
   


Airtel ₹399 वाला पॉपुलर प्लान फिर से लांच करना पड़ा

नई दिल्ली।
उपभोक्ताओं की नाराजगी का सामना कर रही है भारती एयरटेल को एक बार फिर सबसे पॉपुलर ₹399 पोस्टपेड प्लान फिर से लांच करना पड़ा। इतना ही नहीं ग्राहकों को बढ़ाने के लिए पहले से ज्यादा टेलीकॉम सर्किल में इस प्लान को ऑफर किया गया है। बताने की जरूरत नहीं कि भारती एयरटेल ने इसे कंपनी के लिए नुकसान वाला प्लान बताते हुए बंद कर दिया था।

Jio Postpaid Plus को टक्कर देने के लिए एयरटेल ने बंद प्लान को फिर से चालू किया

बाजार के पंडितों का अनुमान है कि Jio Postpaid Plus प्लान आने के बाद जियो को टक्कर देने के लिए अब कंपनी ने 399 रुपये वाला प्लान सभी सर्किल में लागू कर दिया है। देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी एयरटेल का 399 रुपये वाला प्लान रिलायंस जियो के 399 रुपये वाले जियो पोस्टपेड प्लस प्लान को टक्कर देगा। टेलिकॉम टॉक की एक रिपोर्ट में एयरटेल द्वारा सभी सर्किल में 399 रुपये के इस प्लान को लॉन्च करने की जानकारी दी गई। 

399 रुपये वाले एयरटेल पोस्टपेड प्लान में क्या-क्या मिल रहा है

बता दें कि 399 रुपये वाला यह प्लान एक बेस पोस्टपेड प्लान है। रिपोर्ट के मुताबिक, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना और तमिलनाडु के एयरटेल यूजर्स ने बताया कि उन्होंने Airtel thanks ऐप में इस प्लान को देखा। 399 रुपये वाले एयरटेल प्लान में 40GB 3G/4G डेटा के साथ 100 एसएमएस हर दिन ऑफर किया जाता है। इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग भी फ्री है। इस पोस्टपेड प्लान में Wynk Music और Shaw Academy के अलावा 1 साल के लिए Airtel Xstream Premium सब्सक्रिप्शन भी जिया जा रहा है। यूजर्स को फ्री हैलोट्यून्स और फास्टैग ट्रांजैक्शन पर 150 रुपये कैशबैक भी मिलता है।

04 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here