Loading...    
   


BIAORA में शिवराज सिंह झल्लाए: आने से लेकर जाने तक टिकट के दावेदार नारेबाजी करते रहे - MP NEWS

भोपाल।
मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले की ब्यावरा विधानसभा सीट पर भाजपा नेता एवं विधायक श्री गोवर्धन दांगी के निधन के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान शोक व्यक्त करने उनके घर गए परंतु मुख्यमंत्री के ब्यावरा की सीमा क्षेत्र में प्रवेश करने से लेकर वापस हेलीपैड पर लौटने तक टिकट के दावेदार लगातार नारेबाजी करते रहे। हालात यह बने कि जाते-जाते सीएम शिवराज सिंह चौहान झल्ला उठे। उन्होंने नारेबाजी करने वाले भाजपा नेताओं को जमकर फटकार लगाई।

ब्यावरा की जमीन पर कदम रखते हैं टिकट के दावेदारों का शक्ति प्रदर्शन

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, मंत्री भूपेंद्र सिंह व मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा भी मौजूद रहे। मुख्यमंत्री जब हैलीपेड से दांगी के घर जाने के लिए कार से रवाना हुए तो रास्ते में भाजपा नेताओं ने टिकट को लेकर शक्ति प्रदर्शन किया। अपने-अपने नेताओं को टिकट देने के लिए समर्थकों ने हाथों में तख्तियां लेकर नारेबाजी की। 

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने जसवंत गुर्जर के समर्थकों से बातचीत की

भोपाल बायपास चौराहा पर मुख्यमंत्री ने वाहन रुकवाया। यहां भाजपा नेता जसवंत गुर्जर के समर्थकों से बात की और विधायक निवास के लिए रवाना हो गए। श्री दांगी के घर पर सीएम सहित भाजपा नेताओं ने श्रद्धांजलि अर्पित की एवं शोक व्यक्त किया।

ब्यावरा से नए चेहरे के नाम पर मुख्यमंत्री भड़क गए

ब्यावरा से कोटा जाने के लिए मुख्यमंत्री जब हैलीपेड पर पहुंचे तो कार्यकर्ताओं ने ब्यावरा विस सीट से इस बार नया चेहरा देने की मांग को लेकर नारेबाजी कर दी। इस पर मुख्यमंत्री ने नाराज हो गए। उन्होंने कहा कि मैं यहां शोक व्यक्त करने आया हूं। टिकट की बात करने का ये कोई समय और तरीका नहीं है। ये टिकट मांगने का प्लेटफार्म नहीं है।

03 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here