Loading...    
   


BJP प्रदेश कार्यालय पर ब्यावरा के भाजपा नेताओं का प्रदर्शन, नए चेहरे की मांग - MP NEWS

भोपाल।
ब्यावरा विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में किसी नए चेहरे को टिकट देने की मांग को लेकर ब्यावरा के भाजपा नेताओं द्वारा भोपाल में बीजेपी के प्रदेश कार्यालय पर प्रदर्शन किया जा रहा है। इससे पहले इन्हीं नेताओं ने सीएम शिवराज सिंह चौहान के ब्यावरा दौरे के समय प्रदर्शन किया था। तब मुख्यमंत्री ने प्रदर्शनकारियों से कहा था कि भोपाल आकर बात करें इसलिए प्रदर्शनकारी भोपाल आ गए।

ब्यावरा विधानसभा सीट के भाजपा नेताओं का एक गुट भोपाल में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय पर एकत्रित हो गया है। नारेबाजी की जा रही है। प्रदर्शनकारी ब्यावरा सीट से भाजपा के संभावित प्रत्याशी नारायण सिंह पवार का विरोध कर रहे हैं। उनका कहना है कि ब्यावरा से किसी नए चेहरे को टिकट दिया जाना चाहिए। विरोध प्रदर्शन करने वालों का कहना है कि यदि नारायण सिंह पवार को टिकट दिया गया तो वह चुनाव प्रचार नहीं करेंगे। प्रदर्शनकारी सीएम शिवराज सिंह चौहान से मिलना चाहते हैं।

याद दिला दें कि भाजपा नेता नारायण सिंह पवार 2018 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी गोवर्धन सिंह दांगी के सामने काफी कम अंतर से चुनाव हार गए थे। पिछले दिनों ब्यावरा विधायक श्री दांगी का दुखद निधन हो गया। इसी कारण ब्यावरा सीट पर उपचुनाव होना है। माना जा रहा है कि हार जीत में वोटों का अंतर काफी कम होने के कारण, उपचुनाव में नारायण सिंह पवार का टिकट पक्का माना जा रहा है।

03 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here