Loading...    
   


MANDSAUR की लड़की रात 12 बजे BHOPAL में मिली, BF से मिलने हरियाणा जा रही थी - MP NEWS

भोपाल।
सीतामऊ जिला मंदसौर की रहने वाली 14 साल की एक लड़की भोपाल में रात करीब 12:00 बजे अकेले भटकते हुए मिली। एक ऑटो चालक मनोज गायकवाड ने बड़ी ही चतुराई के साथ लड़की को सुरक्षित किया और पुलिस को सूचना दी। पूछताछ में लड़की ने बताया कि इंस्टाग्राम पर उसकी दोस्ती हरियाणा के रहने वाले एक लड़के से हो गई थी। उसके बुलाने पर हरियाणा जा रही थी। 

पुलिस पूछताछ में लड़की ने बताया कि टोटल लॉकडाउन के दौरान उसने अपने पापा के मोबाइल फोन पर इंस्टाग्राम ऑपरेट करना शुरू किया था। इसी दौरान उसकी मुलाकात एक लड़के से हुई उसने अपना नाम ललित उर्फ शैलेंद्र निवासी रेवाड़ी हरियाणा बताया। चैटिंग के बाद दोनों की वीडियो कॉन्फ्रेंस पर बात होने लगी है। लड़के ने बातों-बातों में लड़की से उसके परिवार की पूरी जानकारी हासिल कर ली। साथ ही लड़की को उसके परिवार के खिलाफ कर दिया। 

लड़के ने बताया कि 28 सितंबर 2020 को लड़के ने उसे वीडियो मैसेज करके कहा कि तुम रेवाड़ी हरियाणा आ जाओ। यहां मैं तुम्हारे रहने खाने का सारा इंतजाम कर दूंगा। तुम आजादी के साथ, माता-पिता की बंदिशों के अपनी लाइफ इंजॉय कर सकती हो। बस फिर क्या था 29 सितंबर कि सुबह लड़की अपने घर से निकली। सीतामऊ से मंदसौर और मंदसौर से इंदौर होते हुए रात 12:00 बजे भोपाल पहुंची। यहां से उसे दिल्ली जाना था परंतु जिस जगह पर वह उतरी थी वहां से दिल्ली के लिए कोई बस नहीं थी। लड़की को यह नहीं मालूम था कि भोपाल से दिल्ली जाने के लिए रेल सुविधा भी है। यही कारण रहा कि ऑटो चालक समझ गया की लड़की का ब्रेनवाश किया गया है और उसने पुलिस को इन्फॉर्म कर दिया।

01 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here