Loading...    
   


IPS पुरुषोत्तम शर्मा की महिला मित्र मैदान में, बयान दिया, पुलिस से शिकायत की - MP NEWS

भोपाल।
भारतीय पुलिस सेवा के वरिष्ठ अधिकारी श्री पुरुषोत्तम मिश्रा का मामला लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। वीडियो वायरल होने के बाद ग्वालियर निवासी वह महिला भी सामने आ गई है जिसके घर में प्रिया शर्मा ने अपने पति आईपीएस पुरुषोत्तम शर्मा को पकड़ा था। महिला ने पुलिस से लिखित शिकायत की है और मीडिया के सामने आकर बयान भी दिया है। महिला ग्वालियर की रहने वाली है और खुद को पेशे से पत्रकार बताती है।

मैं ग्वालियर के संभ्रांत परिवार से हूं, शाम को DG शर्मा का फोन आया था इसलिए उन्हें चाय पर बुलाया

आईपीएस पुरुषोत्तम शर्मा जिस महिला के घर में मिले थे, उसने कहा कि मैं ग्वालियर के प्रतिष्ठित और संभ्रांत परिवार से हूं। मेरा 11 साल का बेटा मेरे साथ रहता है। पत्रकारिता से जुड़ी होने के कारण कई बार अफसरों और नेताओं से मिलना-जुलना होता है। 27 सितंबर को शाम 7 बजे डीजी पुरुषोत्तम शर्मा का फोन मेरे पास आया कि वे मेरे घर के पास ही है। वे मेरे पिता तुल्य है। इसलिए चाय पर आमंत्रित कर लिया। उनके मेरे घर आने के कुछ देर बाद पत्नी भी घर में जबरन घुस गई। मेरे सामने ही डीजी और पत्नी की कहासुनी होने लगी।

IRS पार्थ गौतम शर्मा पर महिला ने आरोप लगाए

डीजी के जाने के बाद पत्नी घर पर ही मुझसे अजीब सवाल पूछने लगी। उन्होंने मेरे बेडरूम की जबरदस्ती वीडियो रिकॉर्डिंग कर ली। बाद में बेटे पार्थ शर्मा द्वारा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर अनर्गल आरोप लगाए जा रहे है। डीजी पितातुल्य है और मुझे बेटा कहकर ही बुलाते हैं। चाय पीने का घटनाक्रम बड़ा बन जाएगा। इसका अंदाजा नहीं था। मेरे वीडियो को सोशल मीडिया में गलत तरीके से प्रस्तुत और प्रचारित किया जा रहा है। जिससे मेरे मान-सम्मान और निजता का हनन हो रहा है। मेरा परिवार और निजी जिंदगी एक वीडियो से मानसिक अवसाद में है। मुझे मानसिक प्रताड़ना से निजात के लिए उचित कार्रवाई की जाए।

शिकायत मिली है, जांच करेंगे: टीआई चंद्रभान पटेल 

शाहपुरा पुलिस थाने के इंस्पेक्टर चंद्रभान पटेल ने बताया कि डीजी से जुड़े वीडियो मामले में महिला का आवेदन मिला है। पुलिस ने इसे जांच में ले लिया है। इसके बाद ही स्थिति साफ होगी।

29 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here