Loading...    
   


IPS पुरुषोत्तम शर्मा को उनकी पत्नी ने ट्रैप किया था, वीडियो में लगा कि मारपीट कर रहे हैं: अर्दली सगीर का बयान - BHOPAL NEWS

भोपाल।
भारतीय पुलिस सेवा के वरिष्ठ अधिकारी श्री पुरुषोत्तम शर्मा को अपनी पत्नी से मारपीट के मामले में सस्पेंड कर दिया गया है। मंगलवार को दिन भर उनके निर्दोष और मासूम होने के बयान आते रहे लेकिन गृह विभाग ने शाम को कड़ी कार्रवाई की। गृह विभाग की कार्रवाई के बाद आईपीएस पुरुषोत्तम शर्मा के अर्दली सगीर का बयान सामने आया है। यदि अर्दली सगीर के बयान पर विश्वास करें तो आईपीएस पुरुषोत्तम शर्मा ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट नहीं की बल्कि उन्हें ट्रैप किया गया है। श्रीमती प्रिया शर्मा ने उन पर हाथ उठाया और उन्हें उकसाया। वीडियो में पुरुषोत्तम शर्मा हमला करने आई अपनी पत्नी को नियंत्रित करने की कोशिश कर रहे हैं। जबकि प्रिया शर्मा ने उन पर कैंची से वार किया था।

प्रिया मैडम ने साहब को मुक्का मारा और फिर कैमरे के सामने जाकर खड़ी हो गई: अर्दली सगीर

अर्दली सगीर ने बताया कि घटना के दिन रविवार को साहब (IPS पुरुषोत्तम शर्मा) दूध लेकर अपने कमरे में सोने चले गए थे। पीछे से प्रिया मैडम पहुंचीं और दरवाजे पर लात मारने लगी। साहब ने दरवाजा खोला और मैडम के हाथ जोड़कर बोले कि वे बहुत थक गए हैं, उन्हें सोने दें परेशान न करें, लेकिन मैडम ने चिल्लाते हुए उनके कुर्ते की कालर पकड़कर झूमाझटकी शुरू कर दी फिर साहब को अचानक मुक्का मार दिया। इसके बाद दौड़कर कैमरे के सामने खड़ी हो गईं। फिर जो हुआ सबके सामने था। मैडम ने साहब को कैंची भी मारी थी। यदि साहब मैडम पर हाथ नहीं उठाते तो बड़ा हादसा साहब के साथ हो जाता। इसके पहले भी मैडम कई बार साहब के साथ मारपीट कर चुकी थीं। इसके बावजूद साहब ने कभी मैडम पर हाथ नहीं उठाया।

प्रिया शर्मा के खिलाफ कोर्ट जाऊंगी: एंकर मोनिका राजपूत

इस मामले में न्यूज एंकर मोनिका राजपूत का कहना है कि उन्होंने शाहपुरा थाने में आवेदन देकर निलंबित डीजी शर्मा की पत्नी प्रिया शर्मा के खिलाफ निजता का उल्लंघन करने समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज करने की मांग की थी। इसके बावजूद प्रिया के खिलाफ पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। अब वह कोर्ट की शरण में जाकर प्रिया के खिलाफ कार्रवाई की मांग करेंगी।

मेरी पत्नी रुपयों के लिए कुछ भी कर सकती है: IPS पुरुषोत्तम शर्मा 

आईपीएस पुरुषोत्तम शर्मा का भी एक बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि मेरी पत्नी रुपयों के लिए कुछ भी कर सकती है। मेरी बेटी अब भी मेरे साथ है। मेरे बेटे को जरूर मेरी पत्नी ने मेरे खिलाफ कर दिया है। श्री शर्मा ने बताया कि मेरे माता-पिता ने कई बार मेरी पत्नी को समझाने का प्रयास किया, लेकिन उसने मेरे माता-पिता की ही एक बार पिटाई कर दी थी। इसके बाद उन्होंने कभी उससे बात नहीं की। मैंने अपनी पत्नी के समक्ष आपसी सहमति से अलग होने का प्रस्ताव रखा था, लेकिन उसने मानने से इन्कार कर दिया। वो करोड़ों रुपयों की प्रापर्टी लिए बिना मानने को तैयार नहीं थी।

30 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here